PM मोदी जो पाना चाहते हैं, उसके लिए करते हैं CBI, ED का इस्तेमाल- राहुल का प्रहार, कहा- तमिलनाडु की बेज्जती करते हैं – Jansatta

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान का आगाज करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो पाना चाहते हैं उसके लिए वो CBI और ED का इस्तेमाल करते हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान का आगाज करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो पाना चाहते हैं उसके लिए वो CBI और ED का इस्तेमाल करते हैं। वो सोचते हैं कि, क्योंकि वो तमिलनाडु की सरकार को नियंत्रित करते हैं इसलिए वो तमिलनाडु के लोगों को भी नियंत्रित कर सकते हैं।

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव इस साल अप्रैल-मई में होना है। उन्होंने अपने तीन दिनों के दौरे का कोयंबटूर से आगाज किया। वह एक खुले वाहन में सवार होकर जनता से रुबरू हुए। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि तीन कृषि कानूनों के माध्यम से किसानों से उनका सबकुछ छीनने का प्रयास हो रहा है।

राहुल गांधी ने ने कहा कि मोदी कुछ बड़े कारोबारियों के साझेदार बन गए हैं और जनता से जुड़ी हर चीज को बेच रहे हैं। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि मोदी की तीन-चार बड़े उद्योगपतियों के साथ साझेदारी है। वे लोग उन्हें मीडिया की सेवा देते हैं और वह उन लोगों को पैसे देते हैं। उन्होंने कहा, मोदी हर वो चीज बेच रहे हैं जो देश और तमिलनाडु के लोगों की है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी विचारधारा के खिलाफ लड़ रही है जो सिर्फ एक संस्कृति, एक भाषा और इस बात में विश्वास करती है कि भारत पर एक विचार का शासन होना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी को तमिलनाडु की संस्कृति, भाषा और लोगों के प्रति कोई सम्मान नहीं है। कांग्रेस नेता ने दावा किया कि मोदी सोचते हैं कि तमिल लोग, तमिल भाषा और तमिल संस्कृति उनके विचारों और उनकी संस्कृति के अधीन होनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। Online game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Related posts