लालू की बिगड़ी तबीयत पर बोले नीतीश- अब उनके स्वास्थ्य की जानकारी नहीं लेता, क्योंकि… – अमर उजाला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना
Updated Sun, 24 Jan 2021 02:01 PM IST

नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार
– फोटो : ANI

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर कहा कि अब हम उनके स्वास्थ्य की जानकारी नहीं लेते हैं, अखबार से ही सूचना मिल जाती है। नीतीश कुमार ने कहा कि हम चाहते हैं कि लालू यादव जल्द स्वस्थ हों।

विज्ञापन

पटना में रविवार को कर्पूरी ठाकुर की जयंती समारोह में भाग लेने के बाद जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लालू प्रसाद की बिगड़ी तबीयत को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने कहा कि मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द स्वस्थ हो जाएं।

इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले तो हम फोन करके भी उनका हालचाल लेते थे, लेकिन उनका जो ख्याल रखता था, वह क्या क्या बोलने लगा था। नीतीश कुमार का इशारा तेजस्वी यादव की ओर था। नीतीश ने कहा कि तब से हमने भी सोच लिया कि अब हम जानकारी नहीं लेंगे, अखबार से ही जानकारी मिल जाती है। हम चाहते हैं कि लालू यादव जल्द स्वस्थ हों।

इससे पहले, नीतीश कुमार ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुत लोगों की आदत है बिना मतलब कुछ भी बोलने की, खासकर के मेरे खिलाफ। लेकिन मुझे इसके विषय में कुछ नहीं कहना है। शायद मुझ पर बोलने से भी उनकी पब्लिसिटी हो जाए, यही सोचकर कुछ लोग बोलते हैं। नीतीश कुमार ने कहा कि जब तक हम हैं लोगों की सेवा करते रहेंगे।

नीतीश कुमार ने कहा कि हमारा धर्म लोगों की सेवा करना है, विकास करना है, जो हम करते रहेंगे। बाकी लोग क्या बोल रहे हैं, उससे हमें कोई मतलब नहीं है। लेकिन लोगों को वस्तुस्थिति बताना चाहिए। पहले क्या था आज कैसा हाल है, ये किसी से छुपा हुआ है जब काम होगा तो लोगों को रोजगार भी मिलेगा इसका इंतजार कीजिए।

Related posts