फरदीन खान ने किया एक्सट्रीम वेट लॉस, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैन्स बोले- अभी भी सबसे हैंडसम एक्टर

फरदीन खान शनिवार को डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर देखे गए और उन्हें देखकर फैन्स एक बार फिर हैरान रह गए। जब पैपराजी ने फैट से फिट हुए फरदीन की ये फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो फैन्स उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बेहद खुश हुए। 47 साल के फरदीन वापसी की तैयारी कर चुके हैं।

मीडिया से कही थी मन की बात
दो साल पहले भी फरदीन कजिन फराह अली की बुक लॉन्च पर पहुंचे थे तो मीडिया ने उनसे ट्रोलिंग को लेकर सवाल पूछा था। तब उन्होंने कहा था- मुझे जबरदस्ती टार्गेट बनाया जाता है। लोगों को अब इन सब बातों से ऊपर उठना चाहिए। मैं इस तरह की किसी भी फिक्र से बाहर हो चुका हूं और खुश हूं। जब भी आईने में देखता हूं तो खुशी ही महसूस करता हूं। मैंने अपने आपको स्वीकार कर लिया है, जो नहीं करना चाहते, वो न करें। मुझे तो इन सब बातों पर हंसी आती है। वैसे अब मैं नहीं पढ़ता कि मेरे बारे में क्या लिखा जा रहा है।”

ऐसा रहा है फरदीन का कॅरियर
फरदीन खान का भी फिल्मी करियर फ्लॉप रहा है। उन्होंने 1998 में आई फिल्म ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वे ‘जंगल’ (2000), ‘प्यार तूने क्या किया’ (2000), ‘हम हो गए आपके’ (2001), ‘खुशी’ (2002), ‘देव’ (2004), ‘प्यारे मोहन’ (2005), ‘लाइफ पार्टनर’ (2009) और 2010 में आई दूल्हा मिल गया में काम किया है। फरदीन की भी कोई फिल्म हिट नहीं हो पाई।

  • मोटापे को लेकर उड़ा 45 साल के फरदीन खान का मजाक तो दिया करारा जवाब, बोले- मुझे जबर्दस्ती टार्गेट बनाया जाता है

जब फरदीन ने कहा था- मैं अंधा नहीं हूं
2016 में फरदीन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें वे कुछ मोटे दिखाई दे रहे थे। इन्हें देख सोशल मीडिया यूजर्स ने हैरानी जाहिर की थी और ट्रोल भी किया था। इस पर फेसबुक के जरिए जवाब देते हुए उन्होंने लिखा था, “न मैं शर्मिंदा हूं, न गुस्सा हूं और न ही अपसेट हूं। अंधा नहीं हूं। खुश हूं और अपनी जिंदगी जी रहा हूं। मुझे दिखावा करना नहीं आता। आपके मनोरंजन का साधन बनकर भी मैं खुश हूं। मुझे पूरी तरह देखने के बाद एक बार आप अपने आपको भी देख लेना।”

Fardeen Khan was clicked outside Mukesh Chhabra’s office Saturday with leaner look

Source: DainikBhaskar.com

Related posts