बिग बॉस-14 के शुरू होने के बाद सलमान खान पहुंचे राधे के सेट पर, साढ़े छह महीने बाद शूटिंग करने पहुंचे तो किया फील गुड

सलमान खान ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद राधे की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की। सलमान ने सेट से अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें वे ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। सलमान ने पोस्ट के साथ लिखा है- साढ़े छह महीने बाद वापसी करके फील गुड हो रहा है। राधे पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन 19 मार्च से लगे लॉकडाउन के बाद काम पूरा नहीं हो सका था।

करजत और मुंबई में होगी शूटिंग

सलमान की इस एक्शन थ्रिलर की शूटिंग करजत और मेहबूब स्टूडियो में होगी। इस दौरान कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षित रहने के ऐहतियात बरते जाएंगे। इसके पहले दिशा पाटनी ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया था कि उन्होंने राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का प्रोडक्शन अतुल अग्निहोत्री और डायरेक्शन प्रभु देवा कर रहे हैं। फिल्म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्‌डा भी नजर आएंगे।

कोविड फ्री शूट करना पहला लक्ष्य

सलमान ने दो दिन पहले ही बिग बॉस के 14वें सीजन की शूटिंग शुरू की है। प्रोड्यूसर अतुल के मुताबिक दो से तीन हफ्तों में राधे की शूटिंग कम्पलीट हो जाएगी। अतुल ने बताया था कुछ सीक्वेंस और एक्शन सीन के साथ पैच वर्क इस शेड्यूल में पूरा किया जाएगा। एक्शन पैचवर्क चेन्नई में होगा। अतुल ने कहा कि हम बिना किसी कोविड केस के शूट पूरा करना चाहते हैं।

Salman Khan resumes shooting of Radhe : Your Most Wanted Bhai after six and a half months

Source: DainikBhaskar.com

Related posts