बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी बेटी को नहीं बनाना चाहती थीं हीरोइन, जाह्नवी की डेब्यू फिल्म की रिलीज से पांच महीने पहले हो गया था निधन

13 अगस्त को श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी है। अगर आज वह हमारे बीच होतीं तो उनका 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट हो रहा होता लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था। 2018 में 54 साल की उम्र में श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह गईं।

श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जान्हवी की डेब्यू फिल्म धड़क की रिलीज भी नहीं देख पाई थीं। यह फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज हुई थी जबकि श्रीदेवी का निधन इससे पांच महीने पहले 24 फरवरी को हो गया था।

बचपन में बोनी कपूर और श्रीदेवी के साथ खुशी और जान्हवी।

श्रीदेवी नहीं चाहती थीं जान्हवी फिल्मों में आएं

दिलचस्प बात ये है कि बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार और पांच भाषाओं में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकीं श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि उनकी जान्हवी फिल्मों में आएं।

जान्हवी ने खुद इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। जान्हवी ने कहा था,’मां को लगता था कि मैं भोली हूं, मोटी चमड़ी की नहीं। मुझसे ज्यादा उन्हें भरोसा था कि खुशी के लिए फिल्मी दुनिया ज्यादा ठीक रहेगी। मां मेरे लिए रिलैक्स्ड लाइफ चाहती थीं। वह धड़क के सेट पर कभी नहीं आईं। जब उन्होंने फिल्म के कुछ सीन्स देखे तो काफी खुश हुईं। इन्हें देखकर उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हें अभी बहुत सुधार करना है। साथ ही फिल्म के दूसरे हिस्से मैं उन्होंने मुझे सलाह दी थी कि मैं मेकअप ना लगाऊं।’

खुशी, बोनी कपूर, श्रीदेवी और जान्हवी।

फ्लॉप थी धड़क

धड़क जान्हवी की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म थी। यह मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक थी जो 2016 में रिलीज़ हुई थी। दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया था। हालांकि, धड़क सैराट के मुकाबले फीकी साबित हुई थी। यह फ्लॉप फिल्म थी। फिल्म में जान्हवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे।

‘धड़क’ में जान्हवी के अंदाज।

खुशी भी कर रहीं तैयारी

जान्हवी की दूसरी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ 12 अगस्त, 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इससे पहले जान्हवी इसी साल आई जोया अख्तर की शॉर्ट फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’ में नजर आई थीं। वहीं, उनकी छोटी बहन खुशी भी बॉलीवुड में आने की तैयारी में जुटी हैं। खुशी न्यूयॉर्क के एक्टिंग स्कूल से कोर्स कर रही हैं। इसके बाद उन्हें फिल्मों में करण जौहर लॉन्च कर सकते हैं।

Sridevi didn’t want Jahnvi Kapoor to enter Bollywood

Source: DainikBhaskar.com

Related posts