यूट्यूब पर ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को किया गया सबसे ज्यादा नापसंद, डिसलाइक की तुलना में लाइक 6 फीसदी से भी कम

संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को रिलीज हुए 24 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। यूट्यूब पर गुरुवार शाम 4:41 बजे तक इस पर 2 करोड़ से ज्यादा व्यू आ चुके थे। बड़ी बात यह है कि यह ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर साबित हुआ है। इसे डिस-लाइक करने वालों की संख्या लाइक करने वालों से 18 गुना से भी ज्यादा है।

65 लाख से ज्यादा लोगों ने किया डिस-लाइक

यूट्यूब चैनल फॉक्स स्टार हिंदी ने ट्रेलर रिलीज किया था। इस चैनल के सब्सक्राइबर्स 53 लाख से ज्यादा हैं। लेकिन ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को डिस-लाइक करने वालों की संख्या 65 लाख से भी ज्यादा है। जबकि इसे लाइक करने वालों की संख्या करीब 3.5 लाख है। अगर तुलनात्मक रूप से देखें तो लाइक करने वाले डिस-लाइक करने वालों की तुलना में महज 5.3 फीसदी हैं। माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के इन-साइडर्स के खिलाफ शुरू हुए अभियान की वजह से ट्रेलर को इतना खराब रिस्पॉन्स मिला है।

दरअसल, सुशांत के चाहने वालों का मानना है कि बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म और कैम्प-बाजी से परेशान होकर सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। 14 जून को जब उनकी मौत हुई, तभी से लोग सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड की मूवी माफिया गैंग का विरोध कर रहे हैं और उनकी फिल्में न देखने की अपील कर रहे हैं।

पूजा भट्ट का रिएक्शन आया

यूट्यूब पर जब ट्रेलर को इस कदर डिस-लाइक किया गया तो पूजा भट्ट ने कड़ी प्रतिक्रिया दी, जिससे ऐसा लग रहा है वे काफी नाराज हैं। उन्होंने लिखा, “नफरत, बहस, बदनाम, झूठ, बहिष्कार, स्कूट, अन-फ्रेंड, ट्रेंड सबसे ऊपर। क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक होस्ट होने के लिए क्या करना होगा।”

नेपोमीटर पर 98 फीसदी नेपोटिस्टिक निकली थी ‘सड़क 2’

सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी तो अभिनेता के जीजा विशाल कीर्ति ने इससे लड़ने के लिए नेपोमीटर बनाया था। इसमें पांच केटेगरी के जरिए पता लगाया जाता है कि फिल्म में कितने लोग नेपोटिज्म के जरिए हैं। इस पहल में सबसे पहले फिल्म ‘सड़क 2’ को रेटिंग मिली थी, जिसमें बताया गया था कि फिल्म 98 प्रतिशत नेपोटिस्टिक है। क्योंकि इसकी पांच केटेगरी में से 4 के लोग नेपोटिज्म से इंडस्ट्री में आए हैं।

ऐसी है सड़क 2 की रेटिंग

प्रोड्यूसर- महेश भट्ट, पिता – नानाभाई भट्ट (डायरेक्टर)

लीड कास्ट-​​​​​​​ आलिया भट्ट, पिता- महेश भट्ट (डायरेक्टर, प्रोड्यूसर), मां- सोनी राजदान (सोनी राजदान)

संजय दत्त, पिता-सुनील दत्त (एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, राजनेता), मां – नरगिस (एक्टर)

आदित्य रॉय कपूर, भाई- सिद्धार्थ रॉय कपूर (प्रोड्यूसर)

पूजा भट्ट, पिता- महेश भट्ट (डायरेक्टर, प्रोड्यूसर)

सपोर्टिंग कास्ट- गुलशन ग्रोवर (सेल्फ मेड)

डायरेक्टर- महेश भट्ट, पिता- नानाभाई भट्ट (डायरेक्टर)

राइटर- महेश भट्ट, पिता- नानाभाई भट्ट (डायरेक्टर)

28 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी ‘सड़क 2’ 1991 में आई संजय दत्त, पूजा भट्ट स्टारर ‘सड़क’ की सीक्वल है। फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट-स्टार पर रिलीज होगी।

Sanjay Dutt, Alia Bhatt Starrer ‘Sadak 2’ Trailer Becomes Most Disliked Trailer On Youtube

Source: DainikBhaskar.com

Related posts