खराब रोटी बनी तो कार्तिक आर्यन ने बहन को फेंका बालकनी से बाहर, बोले- ‘क्वालिटी से कोई समझौता नहीं’

लॉकडाउन के बाद सी ही कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। कार्तिक अपने इंस्टाग्राम से लगातार मजेदार पोस्ट शेयर कर रहे हैं जिन्हें ढेर सारे लाइक्स मिल रहे हैं। अब कार्तिक का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो बहन की हाथ की खराब रोटी खाकर गुस्से में उन्हें बालकनी सेनीचे फेंकते दिख रही हैं।

कार्तिकने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फनी वीडियो शेयर किया है। इसमें वो बहन के हाथ से बनी रोटी खाते दिख रहे हैं जो उन्हें पसंद नहीं आई। टेस्ट अच्छा ना होने के चलते वो अपनी बहन कृतिका तिवारी की चोटी पकड़कर पहले तो उन्हें खूब घुमाते हैं फिर उन्हें बालकनी से बाहर फेंक देते हैं। इस वीडियो में दोनों ने हीफनी एक्टिंग की है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लव आज कल 2 एक्टर लिखते हैं, क्वालिटी से कोई समझौता नहीं। कार्तिक अपनी बहन कृतिका से काफी क्लोज हैं। हाल ही में कार्तिक ने उनके जन्मदिन के मौके पर अपने हाथों से केक भी बनाया था। जिसकी तस्वीर भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके अलावा कृतिका ने भी अपने अकाउंट से वीडियो शेयर किया था जिसमें कार्तिक आर्यन बर्तन धो रहे थे। भाई बहन की क्यूट केमिस्ट्री को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

##

##

Kartik Aaryan threw sister out of the balcony when she cook bad, said – ‘No compromise with quality’

Source: DainikBhaskar.com

Related posts