Political crisis increased in Madhya Pradesh – Patrika News

कांग्रेस विधायक हरदीप सिंह डंग के इस्तीफे के बाद सीएम कमलनाथ ने अपने सभी दौरे रद्द कर दिए हैं।

भोपाल. मध्यप्रदेश में जारी सियासी ड्रामा कमलनाथ सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा रहा है। मध्यप्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच शुक्रवार को कमलनाथ कैबिनेट की एक अहम बैठक हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान कई मंत्रियों ने इस्तीफे की पेशकश भी की औऱ कहा कि हम आपकी सरकार के साथ हैं अगर इस्तीफा लेना है तो ले लीजिए। बताया जा रहा है कि इस दौरान मंत्रिमंडल के विस्तार पर भी चर्चा हुई है।

दिग्विजय ने कहा जल्द होगा कैबिनेट विस्तार
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शुक्रवार सुबह भोपाल पहुंचे। यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं सीएम कमलनाथ के बुलावे पर भोपाल आया हूं। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार को कोई संकट नहीं है। सरकार 100 फीसदी सुरक्षित है। दिग्विजय ने कहा- डंग का इस्तीफा नहीं हुआ है स्टेटमेंट है। कमलनाथ मंत्रिमंडल के विस्तार से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा- “मंत्रिमंडल का विस्तार होना चाहिए। ये बजट सत्र के बाद होगा। ये मुख्यमंत्री कमलनाथ करेंगे।

संजय पाठक ने कहा- मैं भाजपा के साथ
भाजपा विधायक संजय पाठक ने कहा कि मैं रिश्तेदार की बीमारी को लेकर परेशान हूं। मैंने किसी से कोई मुलाकात नहीं की है। मैं बीजेपी में हूं और रहूंगा। साथ ही भारतीय जनता पार्टी के साथ ही बना रहूंगा। मेरे साथ जो हो रहा है वो पूरे प्रदेश की जनता देख रही है। इसमें मेरी हत्या न हो जाए, इसका ख्याल रखिएगा। राजनीतिक लाभ के लिए ये लोग मुझे मारकर फेंक भी सकते हैं। बता दें कि कहा जा रहा था संजय पाठक ने गुरुवार देर रात सीएम कमलनाथ से मुलाकात की थी।

4 विधायकों का अब भी पता नहीं?
कांग्रेस विधायक बिसाहूलाल सिंह, हरदीप सिंग डंग, रघुराज कंसाना और निर्दलीय सुरेंद्र सिंह शेरा कहां हैं इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इनसे पार्टी नेताओं का संपर्क गुरुवार को भी नहीं हो सका। मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह दोनों ने मोर्चा संभाला है।

Related posts