फैंस को जागरुक कर रही हैं हिना खान, सिखाया बाजार से लाए सामान को साफ करने का आसान तरीका

हिना खान इन दिनों घर पर क्वारैंटाइन होकर फैंस को जमकर इंस्पायर कर रही हैं। कुछ दिनों पहले हिना ने वायरस से बचने के लिए मास्क पहनने का सही तरीका बताया था, जिसके बाद अब हिना फैंस को एक और जरुरी जानकारी देती दिख रही हैं। हिना ने कुछ समय पहले एक वीडियो के जरिए फैंस को बताया है कि बाजार से लाए गए सामान को इस्तेमाल करने से पहले किस तरह साफ करें।

इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए हिना ने लिखा, ‘हम सारा सामान बाजार से लाते हैं जिसमें काफी खतरा होता है। ये घातक हो सकता है इसलिए इन कमियों को दूर करने के लिए अपना तरीका शेयर करने की कोशिश कर रही हूं। आशा करती हूं आप सबके लिए ये मददगार होगा। सुरक्षित रहिए’।

शेयर की गई वीडियो में हिना सबसे पहले पानी से भरी बाल्टी में लिक्विड सोप और डेटोल मिला रही हैं। इस पानी की मदद सेउन्होंने बाजार से लाया गया हर सामान एक-एक करके अच्छी तरह साफ किया है। इसके लिए उन्होंने तैयार किए गए पानी को कपड़े में लगाकर सामान को पोछा है। बाद में उन्होंने फलों और हरी सब्जियों को साफ गरम पानी में डालकर साफ किया है। हिना ने घर में जाने से पहले खुदको भी पूरी तरह सेनिटाइज किया था। आगे उन्होंने बताया कि घर वापस आकर वो इस्तेमाल किए हर कपड़े, जूते, बैग और हेयरबैंड को भी धोती हैं।

Hina Khan is making fans aware, taught easy way to clean goods brought from market

Source: DainikBhaskar.com

Related posts