बहरीन में रह रहे पेरेंट्स की जैकलिन फर्नांडीज को सता रही चिंता, कहा-‘काश वो मेरे साथ होते’

कोरोनावायरस के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। इस स्थिति में न कोई घर से बाहर निकल सकता है और या कोई यात्रा कर सकता है। यह स्थिति उन लोगों के लिए दुखदाई है जो कि अपने परिवार से दूर किसी अन्य शहर या देश में रहते हैं। इन्हीं में एक जैकलिन फर्नांडीज हैं जो कि काम के सिलसिले में परिवार से दूर मुंबई में रहती हैं। वहीं, जैकलिन के पेरेंट्स श्रीलंका में रहते हैं। हालांकि, इस समय वह बहरीन में हैं। लॉकडाउन जैसे मुश्किल समय में जैकलिन को भी अपने पेरेंट्स की याद सता रही है। एक इंटरव्यू में उन्होंने परिवार के बारे में बात की है।

जैकलिन को सता रही सेहत की चिंता: जैकलिन ने इंटरव्यू में कहा, मैं इस समय अपने पेरेंट्स को बहुत मिस कर रही हूं और यही सोच रही हूं कि काश वह इस समय मेरे साथ यहां होते, मुझे उनकी सेहत की बहुत चिंता है, पता नहीं वह कैसे होंगे। मजेदार बात ये है कि वह भी मुझे लेकर चिंतित में हैं और कहते हैं कि तुम वहां बिलकुल अकेली हो लेकिन सच बात ये है कि मुझे केवल उनकी चिंता हो रही है। जैकलिन ने आगे कहा, इस समय वह लोग लकी हैं जिनके पेरेंट्स उनके पास हैं। इस समय पेरेंट्स को बस प्यार, केयर और अटेंशन की जरूरत है।

अमेरिका में फंसी है बहन: जैकलिन ने अपनी फैमिली के बाकी मेंबर्स के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बहन जो कि नॉर्थ कैरोलिना,अमेरिका में रहती है, वह काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। सुपरमार्केट्स आउट ऑफ़ स्टॉक हो चुके हैं और वहां कोई सामान और दवाईयां नहीं बची हैं। जैकलिन के भाई ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं जो कि सुरक्षित हैं क्योंकि वह शहरी आबादी से दूर रहते हैं।

पिता एलरॉय और मां किम के साथ जैकलिन फर्नांडीज

Source: DainikBhaskar.com

Related posts