Mumbai Airport: मुंबई एयरपोर्ट पर सर्वर डाउन, यात्रियों की लगी लंबी लाइन – ABP न्यूज़

Mumbai Airport Server Down: मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सर्वर डाउन हो गया है. इसकी वजह से पिछले 20 मिनट से यात्रियों को चेक-इन के दौरान परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जब निर्धारित उड़ानें बुक की जाती हैं, तो हवाई अड्डे पर चेक-इन के लिए भीड़ होती है. हवाईअड्डे ने कहा कि हवाईअड्डा प्रशासन इस तकनीकी समस्या को हल करने के लिए पूरी तरह से काम कर रहा है और कहा जा रहा है कि सेवा जल्द ही शुरू कर दी जाएगी.  

इस सर्वर क्रैश की वजह से फ्लाइट के लेट होने की संभावना है और यात्री 50 मिनट तक सामान का इंतजार कर रहे हैं. छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के दो टर्मिनलों में से एक, टी2 ज्यादातर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों से संबंधित है, लेकिन घरेलू मार्गों के लिए भी है. यात्रियों को सामान क लिए एक घंटे से इंतजार करना पड़ रहा है. मुंबई का हवाई अड्डा दिल्ली के बाद भारत का दूसरा सबसे व्यस्त हवाई अड्डा है.

एयर इंडिया का आया जवाब

कई ट्विटर यूजर्स ने भीड़ की तस्वीरें शेयर कीं. एयर इंडिया ने उनमें से एक को जवाब देते हुए कहा कि हमारी टीम असुविधा को कम करने के लिए लगन से काम कर रही है. एयर इंडिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम समझते हैं कि देरी निश्चित रूप से असुविधाजनक होती है. हमारी टीम असुविधा को कम करने के लिए लगन से काम कर रही है. आगे के अपडेट के लिए वे आपके संपर्क में रहेंगे.

News Reels

इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि सिस्टम ठीक उसी समय क्रैश हो गया जब उसने अपना बैग चेक-इन काउंटर पर रखा था. पूरी तरह से ठप, इस तरह से हमारे वीकेंड की शुरुआत हुई. 

ये भी पढ़ें: AIIMS Cyberattack: एम्स के सर्वर की कैसे और किसने की हैकिंग? CSFL की रिपोर्ट के बाद जल्द बताएगी दिल्ली पुलिस

Related posts