Rajasthan: सचिन पायलट को भाजपा विधायक ने दी नसीहत, कहा-घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए – अमर उजाला

विधायक कालीचरण सराफ
– फोटो : Social Media

ख़बर सुनें

विस्तार

राजस्थान में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसको लेकर सबकी निगाहें टिकी हुई है। प्रदेश के सियासी संकट को लेकर पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने कहा कि भाजपा वेट एंड वॉच की स्थिति में है। उन्होंने कहा कि कोई कांग्रेस सरकार को गिराने में मदद करता है तो उसका सहयोग करेंगे।

पूर्व मंत्री और विधायक कालीचरण सराफ शनिवार को फतेहपुर के धोली शक्ति मंदिर पहुंचे, जहां पर उन्होंने अपनी कुल देवी के दर्शन किए। इस दौरान कांग्रेस के सियासी संकट को लेकर उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। इसमें भारतीय जनता पार्टी वाच एंड सी का काम कर रही है। हम पैनी नजर रखे हुए हैं कि उनका अगला कदम क्या होगा।


उन्होंने सचिन पायलट के भाजपा में आने के सवाल पर कहा कि यदि कांग्रेस की सरकार गिरती है और कोई उस सरकार को गिराने में भाजपा का सहयोग करता है तो हम उसका सहयोग करेंगे। अगर घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए। सराफ ने कहा कि ना तो भाजपा का पहले के घटनाक्रम में रोल था और ना ही अब इस घटनाक्रम में है। 


कालीचरण सराफ ने जमकर कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि जैसे जहाज डूबता है तो उसमें बैठी सवारियां जान बचाने के लिए कूदती है, वैसे ही कांग्रेस डूबता जहाज है। जो भी इसमें बैठा है, वह अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए इधर-उधर भाग रहा है। 


आरसीए के चुनाव के रोक के फैसले पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बेटे के रूप में वैभव गहलोत ने आरसीए पर कब्जा किया है, वह सबको पता है सत्ता का दुरुपयोग करके जिस प्रकार से खुला नाच कर रहे हैं। कोर्ट ने बहुत अच्छा फैसला किया है।

Related posts