Libra Horoscope Today 2 October 2022: तुला राशि वालों को आज मिलेगा मेहनत का फल, जानें अपना राशिफल – ABP न्यूज़

Tula Rashifal Today, Libra Daily Horoscope 2 October 2022: तुला राशि वालों को रविवार के दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में चल रहे वाद विवाद आज सुलझ सकते हैं. आइए जानते हैं आज का राशिफल-

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. शादीशुदा लोगों के जीवन की बात करें तो आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहेगा. दोनों के सलाह मशवरे से परिवार के सभी फैसले लिए जाएंगे लेकिन आपको अपनी वाणी पर मिठास लानी होगी. परिवार का कोई सदस्य आपकी कड़वी बात से नाराज हो सकता है जो आप के लिए सिर दर्द का कारण बन सकता है. जायदा से संबंधित मामलों में आपको परिवार के सदस्यों की ओर से निराशा हाथ लगेगी. किसी नई योजना में धन का निवेश कर सकते हैं परंतु निवेश करने से पहले आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा अवश्य करना होगा जिससे आपको निवेश का लाभ मिले. बात करें नौकरीपेशा लोगों की तो आज का दिन अच्छा है.

आपके ऑफिस में चल रहे वाद विवाद आज सुलझ सकते हैं जिसके कारण आप अपना अपनी मेहनत और लगन से कार्य करते हुए नजर आएंगे. आपकी सीनियर भी आप से काफी खुश रहेंगे. आपके आसपास के लोग आपको कुछ परेशानी पैदा कर सकते हैं. इसके लिए आपको अपने आंख कान दोनों खुले रखने होंगे. जिससे आपको कोई नुकसान न पहुंचा सके. आज का दिन कह सकते हैं निश्चित रूप से फलदायक रहेगा. आज आप कहीं बाहर घूमने का भी सोच सकते हैं.

Vastu Tips: घर के मुख्य द्वार पर रखें ये 6 चीजें, लक्ष्मी जी का होता है आगमन, मिलती है कृपा

Gulab Ke Totke: क़र्ज़ से राहत दिलाने में सहायक माने जाते है गुलाब के ये टोटके

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Related posts