Amravati Murder Case: नूपुर शर्मा का व्हाट्सएप स्टेटस लगाने वालों को मिल रही जान से मारने की – ABP न्यूज़

Amravati Murder Case: अमरावती (Amravati) उमेश कोल्हे (Umesh Kohle) की हत्या के पहले जितने लोगों ने बीजेपी (BJP) की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में व्हाट्सएप स्टेटस (Whatsapp Status) लगाने वाले लोगों को धमकी दिए जाने के कई मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने नूपुर शर्मा के बयान को समर्थन देने वाले पोस्ट को व्हाट्सएप पर स्टेटस के रूप में लगाया था जिसके बाद उन्हें कई बार धमकी भरे फ़ोन आए.

धमकी भरे फ़ोन के बाद धमकी देने वालों ने माफ़ी मांगने का वीडियो भी बनवाया और उसे व्हाट्सएप पर स्टेट्स लगावाया. ऐसी ही एक धमकी डॉक्टर राठी को आइ थी जिसके बाद अब पुलिस ने अमरावती के निवासी डॉक्टर राठी का बयान दर्ज किया है. डॉक्टर राठी ने नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में व्हाट्सएप स्टेट्स लगाया था.

डॉक्टर राठी ने माफी मांगते हुए सोशल मीडिया पर डाला था वीडियो

बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप स्टेट्स लगाए जाने के उन्हें फ़ोन पर धमकी मिली और धमकी देने वाले ने खुद को रहबर हेल्पलाइन का सदस्य बताया था. रहबर संस्था उमेश कोल्हे की हत्या के मास्टरमाइंड इरफ़ान शेख़ की है. धमकी भरे फ़ोन के बाद डॉक्टर राठी ने माफ़ी मांगते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था.

मोबाइल की दुकान चलाने वाले शख्स को भी मिली धमकी

पुलिस ने पहले कोई कार्रवाई नहीं की लेकिन उमेश का मामला जब एनआईए को गया उसके बाद पुलिस ने ख़ुद ही इस मामले का संज्ञान लेते हुए डॉक्टर राठी का बयान दर्ज कर अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज की है. ऐसा ही के मामला अमरावती में जय मोबाइल नाम की दुकान चलाने वाले शख़्स का आया है. इसने जब नूपुर शर्मा के समर्थन में व्हाट्सएप स्टेट्स लगाया तो उसे भी धमकी भरा फोन आया और उसे धमकी दी गई कि वो माफ़ी मांगे जिसके बाद उसने एक पोस्ट व्हाट्सएप स्टेस्ट पर लगाया.

पुलिस ने जय मोबाइल शाप के मालिक की शिकायत और बयान के आधार पर IPC की धारा 507 के तहत मामला दर्ज किया है पुलिस अब इस मामले की भी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें.

Rahul Narwekar: बीजेपी के टिकट पर बने विधायक, ससुर हैं विधान परिषद के अध्यक्ष, जानिए कौन हैं महाराष्ट्र विधानसभा के नए स्पीकर

Flight Offer: Go First एयरलाइन्स अपने कस्टमर्स को दे रहा यह शानदार ऑफर! घरेलू फ्लाइट्स पर मिल रही यह खास सुविधा

Related posts