Azam Khan Release LIVE: ‘मुझे कोरोना हुआ तब भी नहीं मरा, मेरे चाहने वालों ने कोशिश बहुत की…’ – Aaj Tak

समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खान आज 27 महीने बाद जेल से रिहा हो गए. वे सीतापुर जेल में बंद थे. जेल से बाहर आने के बाद आजम खान चिरपरिचित अंदाज में बयान दिया है. उन्होंने कहा कि उनको कोरोना हुआ था फिर भी उनकी मौत नहीं हुई. इससे पहले  प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव, आजम खान के दोनों बेटे अब्दुल्ला और अदीब उन्हें लेने के लिए सीतापुर जेल पहुंचे थे. आजम खान को सुप्रीम कोर्ट ने 19 मई को अंतरिम जमानत दे दी थी. शाम 5.30 बजे तक आजम की रिहाई के आदेश की सर्टिफाइड कॉपी जेल तक नहीं पहुंच पाई थी, इसलिए वे कल रिहा नहीं हो पाए थे. लाइव अपडेट्स के लिए बने रहें आजतक के साथ…

6:34 PM (एक घंटा पहले)

‘मुझे कोरोना हुआ तब भी नहीं मरा’

Posted by :- Manas Mishra

जेल से रिहा होने के बाद आजम खान ने कहा है कि कोरोना होने के बाद भी उनकी मौत नहीं हुई है. उन्होंने कहा, मुझे इतना कोरोना हुआ तब भी नहीं मरा. मेरे चाहने वालों ने बहुत कोशिश की. मैं तब भी जिंदा हूं’

2:19 PM (5 घंटे पहले)

रामपुर पहुंचे आजम खान

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान रामपुर पहुंच गए हैं. वे आज ही सीतापुर जेल से रिहा हुए हैं. उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को अंतरिम जमानत दी थी. 

9:40 AM (10 घंटे पहले)

आजम खान जेल से बाहर आए तो शिवपाल ने ऐसे किया स्वागत

Posted by :- Vishnu Rawal

8:41 AM (11 घंटे पहले)

अखिलेश यादव बोले- झूठ के लम्हे होते हैं, सदियां नहीं

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

8:13 AM (12 घंटे पहले)

शिवपाल यादव बोले- ये आजम खान की जीत है

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

शिवपाल यादव ने कहा, न्याय की जीत है. आजम खान की जीत है. हम लोग समाजवादी हैं. हमेशा नेता जी से सीखा है कि सुख दुख में साथ रहना. अखिलेश यादव से नाराजगी पर शिवपाल यादव ने कहा, ये तो उन्हीं से पूछिए. शिवपाल यादव ने कहा, वे रामपुर नहीं जाएंगे. वे लखनऊ जाएंगे. उनकी आज आजम खान से बात हो गई है.

8:12 AM (12 घंटे पहले)

सीतापुर जेल से रिहा हुए आजम खान

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

आजम खान जेल से रिहा हो गए हैं. वे अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के साथ उनकी गाड़ी में बाहर आए हैं. वहीं, शिवपाल यादव की जेल के बाहर मौजूद हैं. 

7:53 AM (12 घंटे पहले)

आजम खान की रिहाई की कागजी कार्रवाई शुरू

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

आजम खान की रिहाई को लेकर कागजी कार्रवाई हो रही है. बताया जा रहा है कि सीतापुर जेल 7.30 बजे खुलने के बाद कागजी कार्रवाई शुरू हुई है. जेल के गेट पर शिवपाल यादव के अलावा सपा से विधायक आशु मलिक भी मौजूद हैं. 

7:18 AM (12 घंटे पहले)

7.30 बजे के बाद आजम खान की होगी रिहाई

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

बताया जा रहा है कि 7.30 बजे सीतापुर जेल खुल जाएगा. इसके बाद आजम खान रिहा होंगे. उनके बेल ऑर्डर जेल पहुंच चुके हैं. 

7:12 AM (13 घंटे पहले)

आजम खान को लेने सीतापुर जेल पहुंचे शिवपाल यादव

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

उधर, प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव आजम खान को लेने सीतापुर जेल पहुंच गए हैं. इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वे आजम खान को लेने के लिए सीतापुर जेल जाएंगे. 

7:10 AM (13 घंटे पहले)

सीतापुर जेल पहुंचे आजम खान के दोनों बेटे

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

आजम खान के बेटे और सपा विधायक अब्दुल्ला आजम भी सीतापुर जेल पहुंच गए हैं. उन्होंने कहा, सुप्रीम कोर्ट ने न्याय दिया है. 

7:08 AM (13 घंटे पहले)

आजम खान के बड़े बेटे पहुंचे सीतापुर जेल

Posted by :- Prabhanjan Bhaduria

7:02 AM (13 घंटे पहले)

रामपुर कोर्ट ने जारी किया रिहाई का आदेश

Posted by :- Bikesh Tiwari

सुप्रीम कोर्ट से आजम खान की रिहाई के आदेश की सर्टिफाइड कॉपी 19 मई की रात ही रामपुर कोर्ट पहुंचा दी गई. आदेश की सर्टिफाइड कॉपी पहुंचने के बाद रामपुर कोर्ट ने आजम खान की रिहाई का आदेश जारी कर दिया है.

6:59 AM (13 घंटे पहले)

शिवपाल ने बताया सुखद दिन

Posted by :- Bikesh Tiwari

शिवपाल यादव ने ट्वीट कर कहा है कि सूबे की अवाम के लिए यह सुखद है कि आजम खान आज अपने चाहने वालों के बीच होंगे. उन्होंने सीतापुर जेल के लिए निकल जाने की भी जानकारी दी है और कहा है कि यूपी के क्षितिज पर नया सूरज निकल रहा है.

6:57 AM (13 घंटे पहले)

सीतापुर जेल पहुंचे आशु मलिक

Posted by :- Bikesh Tiwari

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की रिहाई पर स्वागत करने के लिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सीतापुर जेल पहुंचने लगे हैं. सहारनपुर देहात से सपा विधायक आशु मलिक सीतापुर जेल पहुंच गए हैं.

6:51 AM (13 घंटे पहले)

जेल खुलते ही होगी रिहाई

Posted by :- Bikesh Tiwari

आजम खान की रिहाई के आदेश की सर्टिफाइड कॉपी शाम 5.30 बजे तक की निर्धारित समयसीमा के अंदर रामपुर कोर्ट नहीं पहुंच सकी थी. इस वजह से आजम की रिहाई कल यानी 19 मई को नहीं हो पाई थी. आजम की रिहाई के आदेश की सर्टिफाइड कॉपी देर रात तक पहुंच गई है. आज जेल खुलते ही आजम खान को रिहा कर दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है. ऐसा इसलिए, क्योंकि रिहाई से संबंधित सभी औपचारिकताएं पूरी की जा चुकी हैं.

6:46 AM (13 घंटे पहले)

आजम को लेने जाएंगे शिवपाल

Posted by :- Bikesh Tiwari

आजम खान की रिहाई पर शिवपाल सिंह यादव सीतापुर पहुंच रहे हैं. शिवपाल सिंह यादव, सीतापुर जेल जाकर रिहा होने पर आजम खान को रिसीव करेंगे. आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम और उनके भाई भी सीतापुर जेल पहुंचेंगे.

Related posts