UP चुनाव: अदिति सिंह का तंज, ‘प्रियंका गांधी को सीएम फेस बनने का हक है, लेकिन सीटें कहां से लाएंगी’ – Aaj Tak

स्टोरी हाइलाइट्स

  • कांग्रेस में लीडरशिप क्राइसिस है: अदिति सिंह
  • अदिति ने अपर्णा यादव का भाजपा में किया स्वागत

यूपी चुनाव में रायबरेली से भाजपा की प्रत्याशी अदिति सिंह ने प्रियंका गांधी पर तंज कसा है. अदिति सिंह ने आजतक से विशेष बातचीत में कहा है कि प्रियंका गांधी को यूपी का सीएम फेस होने का हक है, बशर्ते सीएम बनने के लिए पहले सीटें निकलनी पड़ती हैं, वो कैसे निकलेंगे? बता दें कि कुछ महीने पहले अदिति सिंह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गईं थीं. पार्टी ने उन्हें रायबरेली से टिकट दिया है.

अदिति सिंह ने कहा कि कांग्रेस महिला सशक्तिकरण के नाम पर लॉलीपॉप बांट रही है. उन्होंने कहा कि गोवा, उत्तराखंड या फिर पंजाब… कहीं भी महिलाओं को इतनी सीटें नहीं दी गई जितनी कि यूपी में दी गई है. अदिति ने कहा कि यूपी में जानते हैं कि जमीन नहीं है तो एजेंडे के तहत 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट दे दिया. 

प्रियंका गांधी अगर रायबरेली सीट से चुनाव मैदान में उतरती हैं तो…. इस सवाल के जवाब में अदिति सिंह ने कहा कि मैं चाहती हूं कि वे रायबरेली सीट से चुनाव लड़ें, जिससे उन्हें यह पता चल जाएगा कि कांग्रेस की जमीनी हकीकत क्या है. उन्होंने कहा कि जो लोग रायबरेली कभी नहीं आते-जाते, जिन्हे ग्राउंड की खबर ही नहीं है, वे विश्वास कैसे जीतेंगे?

कांग्रेस में लीडरशिप क्राइसिस है: अदिति सिंह

अदिति सिंह ने कहा कि कांग्रेस में लीडरशिप क्राइसिस है, जिसकी वजह से लोग पार्टी छोड़ रहे हैं. अदिति ने कहा कि कांग्रेस में शीर्ष में बदलाव की जरूरत है. उन्होंने कहा कि एक ऐसा अध्यक्ष बनाना होगा जो गांधी परिवार का न हो. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या कांग्रेस में बाकी लोग बेकार हैं जो सिर्फ गांधी परिवार को आगे बढ़ाया जाता है. 

अपर्णा यादव का भाजपा में किया स्वागत

अदिति सिंह ने मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा सिंह यादव का भाजपा में स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि जो बड़े नेता सपा में जा रहे हैं, क्या वह अभी तक सो रहे थे? जनता सब समझ रही है, अगर इतनी दिक्कत थी तो आचार संहिता लगने के बाद क्यों गए?

ये भी पढ़ें

Related posts