Aryan Khan Case Highlights: आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित – News18 हिंदी

18:13 (IST)
बॉम्बे हाईकोर्ट ने क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी है.

17:59 (IST)
मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन ने अपने प्रत्युत्तर में कहा है कि वह एनसीबी अधिकारी के खिलाफ किसी भी प्रकार का कोई आरोप नहीं लगा रहा है. आर्यन को एनसीबी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है.

17:56 (IST)
कोर्ट में मुकुल रोहतगी ने कहा कि यह मामला आर्यन के माता पिता के नाम के कारण लोगों की निगाहों और मीडिया में उछाला गया वरना इस मामले पर इतना जोर नहीं दिया जाता

17:41 (IST)

पूर्व एजी मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन खान के संबंध केवल आरोपी नंबर अरबाज मर्चेंट और आरोप नंबर 17 से थे और आरोपी 17 क्रूज में नहीं था. पूर्व एजी मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन खान के संबंध केवल आरोपी नंबर अरबाज मर्चेंट और आरोप नंबर 17 से थे और आरोपी 17 क्रूज में नहीं था.  वकील अमित देसाई ने कहा कि आरोपी 17 भी एक कॉलेज छात्र है और वह आर्यन को जानता था क्योंकि दोनों ऑनलाइन पोकर खिलाड़ी थे.

17:32 (IST)

मकुल रोहतगी ने कहा कि एनसीबी के खिलाफ किसी ने कुछ आरोप दायर किए यह सब एक राजनीतिक व्यक्तित्व के कारण था जिसके दामाद को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. यह सब चित्रित किया गया था. इन सब विवादों का आर्यन खान से कोई संबंध नहीं.

17:23 (IST)
 मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन के खिलाफ आज तक नशीले पदार्थों का उपयोग, कब्जा, खरीदारी या फिर बिक्री को कोई मामला नहीं है. आप दायर पंचनामा देख सकते हैं. टीवी, सोशल मीडिया या दूसरी जगह चल रहे किसी भी विवाद से मेरा कोई संबंध नहीं है और न ही आर्यन के पास एनसीबी के किसी भी अधिकारी के खिलाफ कुछ है.

17:19 (IST)

मुकुल रोहतगी ने कोर्ट से कहा कि आरोपी अरबाज मर्चेंट का कहना है कि उसके पास से नशीला पदार्थ नहीं था, बल्कि उस पर आरोप लगाया गया है. चाहे उसके ऊपर आरोप लगा हो या फिर उसके पास से नशीला पदार्थ मिला हो इसका आर्यन खान से कुछ भी नहीं लेना देना. अब तक 23 दिन बीत चुके हैं और आर्यन का इन सब से कोई लेना देना नहीं है.

17:15 (IST)
वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन खान की 2018,2019 और 2020 की व्हाट्सप चैट की बात भी सामने रखी गई. इस चैट का क्रूज मामले से किसी भी तरह से कोई संबंध नहीं है. क्रूज मामला प्रतीक गाबा से शुरू हुआ और वहीं खत्म हो गया.

17:12 (IST)

मुकुल रोहतगी ने कहा कि अन्य लोगों को ड्रग्स की कुछ मात्रा के साथ पकड़ा गया था, इसलिए उन्होंने इसे एक सामान्य साजिश बताकर आर्यन पर भी कब्जे का आरोप लगाया. अगर कोई शख्स जूते के अंदर कुछ रखता है तो इसका कब्जे का आरोप आर्यन पर कैसे लगाया जा सकता है.

16:59 (IST)
आर्यन खान की तरफ से वकील मुकुल रोहतगी ने कहा कि आर्यन के पास से किसी भी तरह की कोई वसूली नहीं की गई इसलिए उन्हें गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है

Related posts