Narendra Giri Death Case : सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज पहुंचकर अखाड़ा परिषद अध्यक्ष को दी श्रद्धांजलि, बोले- घटना का होगा पर्दाफाश – अमर उजाला

अमर उजाला नेटवर्क, प्रयागराज
Published by: विनोद सिंह
Updated Tue, 21 Sep 2021 12:01 PM IST

सार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अनर्गल बयानबाजी से बचें। एडीजी, आईजी और डीआईजी सहित चार अधिकारी करेंगे पूरे मामले की गहराई से पड़ताल।

विज्ञापन

प्रयागराज में अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी को श्रद्धांजलि अर्पित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
– फोटो : प्रयागराज

ख़बर सुनें

विस्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पूरी घटना के एक एक वाकये का पर्दाफाश किया जाएगा। कोई भी दोषी बचने नहीं पाएगा। भगवान श्री राम महंत नरेंद्र गिरी को अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके अनुयाइयों और उनके शिष्यों सहित मठ और मंदिर के पदाधिकारियों को उनके अधूरे कार्यों को पूरा करने की शक्ति प्रदान करें।

विज्ञापन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पूर्वांह्न करीब 11 बजे प्रयागराज पहुंचे। उन्होंने सीधे मठ बाघंबरी गद्दी जाकर अखाड़ा परिषद अध्यक्ष को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद वहां मौजूद संत समाज के कुछ लोगों के साथ बैठकर घटना के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की और आगे की कार्रवाई के बारे में चर्चा की। 

विज्ञापन

आगे पढ़ें

Related posts