Tej Pratap Yadav News : फंस गए तेजप्रताप! लालू फोन नहीं उठा रहे और बहनें चेतावनी दे रहीं सो अलग – Navbharat Times

हाइलाइट्स

  • छोटेे भाई से पंगा ले फंसे तेजप्रताप यादव
  • पिता लालू यादव ने उनका फोन उठाना किया बंद- सूत्र
  • तेज प्रताप को बहनों ने भी दे दी चेतावनी- सूत्र
  • तेज प्रताप को बताया गया कि ‘कड़ी कार्रवाई कर देंगे पापा’ – सूत्र


पटना:

क्या तेज प्रताप यादव अब किनारे लगा दिए जाएंगे? क्या अपने भाई तेजस्वी पर ही हमला बोलना उन्हें महंगा पड़ने वाला है? ये सवाल यूं ही नहीं उठ रहे। दरअसल लालू का पूरा कुनबा ही अपने बड़े लाल की हरकतों से परेशान हो गया है।

लालू ने तेज प्रताप का फोन उठाना बंद किया
टाइम्स न्यूज नेटवर्क को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू तेज प्रताप की हरकतों को देख बुरी तरह से नाराज हो गए हैं। हाल ये हो गया है कि उन्होंने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का फोन ही उठाना बंद कर दिया है। शनिवार को ही तेज प्रताप ने ये कहा था कि मीडिया में चल रही उनकी खबरों को उनके पिता भी देख रहे होंगे। इससे भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो खुद एक तरह से इस बात की पुष्टि कर रहे हैं।
RJD में घमासान : तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव मेरी हत्या कराना चाहते हैं : तेज प्रताप यादव
बहनों ने दी तेज प्रताप यादव को वार्निंग
सूत्रों ने कहा कि तेज प्रताप को उनके परिवार के सदस्यों ने चेतावनी दी थी और अपनी सीमा में रहने के लिए कहा था। क्योंकि वो जिस तरह से अपनी ही पार्टी को बदनाम कर रहे थे और वरिष्ठों का अपमान कर रहे थे, उससे लालू बहुत नाराज थे। तेज प्रताप की बहनों ने भी उन्हें चेतावनी दी है, उनसे कहा गया है कि लालू जी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकते हैं और उन्हें पार्टी से बाहर भी कर सकते हैं। तेज को मीडिया के सामने उपद्रव न करने के लिए भी कहा गया है। ये बातें टाइम्स न्यूज नेटवर्क को आरजेडी के एक सीनियर नेता ने बताई।
image

कब तक चलेगी तेज प्रताप यादव से सियासी जंग? जानिए जगदानंद सिंह ने क्या कहा एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में
रविवार को दिल्ली जाने की तैयारी में फंस गया पेच
सूत्रों ने कहा कि तेज प्रताप यादव ने रविवार को रक्षाबंधन पर अपनी बहनों के पास जाने के लिए बाई रोड दिल्ली जाने की योजना बनाई थी। हालांकि तेज ने शनिवार को बताआ कि उनके अंगरक्षक, जिन्हें उनके साथ दिल्ली जाना था, ने तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव के निर्देश पर अपने मोबाइल ही बंद कर दिए।












लालू परिवार में आर-पार, तेजप्रताप के जनता दरबार को रुकवाने दिल्ली गए तेजस्वी?

तेजप्रताप ने तेजस्वी पर ही बोल दिया हल्ला
दरअसल तेजस्वी यादव के दिल्ली चले जाने पर भड़के तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव फिर ऐसे वक्त बिहार छोड़कर भागे हैं, जब राज्य की जनता बाढ़ से डूब रही है। उन्हें इस वक्त दिल्ली में नहीं, बिहार में होना चाहिए था। यहां रह कर तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष का फर्ज निभाना चाहिए, लेकिन वो ऐसा नहीं निभा पा रहे।
image

Bihar Politics : तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी पर लगाए गंभीर आरोप, जगदानंद को कहा ‘शिशुपाल’ तो संजय यादव को बताया ‘दुर्योधन’ तेज प्रताप ने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी को सलाह देने वाले गलत लोग हैं। उनके सलाहकार संजय यादव ही तेजस्वी को बरगला कर दिल्ली ले गए हैं। तेजस्वी आजकल उन्हीं के कहने पर चल रहे हैं।

lalu news tej


फाइल फोटो

Related posts