लालू परिवार में शीत युद्ध : तेज प्रताप के पोस्टर से भाई तेजस्वी की तस्वीर गायब, राजनीतिक सरगर्मियां हुईं तेज – अमर उजाला – Amar Ujala

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना
Published by: संजीव कुमार झा
Updated Sun, 08 Aug 2021 08:18 AM IST

सार

बिहार में लालू परिवार के भीतर ही पोस्टर वॉर छिड़ता हुआ दिख रहा है। आरजेडी की तरफ से पटना की सड़कों पर लगाए गए पोस्टर से तेजस्वी यादव की तस्वीर गायब दिखी। 

ख़बर सुनें

विस्तार

लालू प्रसाद यादव के परिवार में एक बार फिर से शीत युद्ध देखने को मिल रहा है। इस बात की पुष्टि तब हो गई जब छात्र आरजेडी की तरफ से पटना की सड़कों पर लगाए गए पोस्टर में तेजप्रताप के साथ तेजस्वी की तस्वीर गायब दिखी। इस पोस्टर में लालू और राबड़ी की तस्वीर तो दिख रही है लेकिन तेजस्वी कहीं नहीं दिख रहे। ये पोस्टर्स सिर्फ सड़कों पर ही नहीं, बल्कि पटना में पार्टी दफ्तर पर भी लगाए गए हैं। 

विज्ञापन

बता दें कि आज यानी आठ अगस्त को तेजप्रताप ने छात्र आरजेडी की बैठक बुलाई है, जिसमें संगठन से जुडे सभी पदाधिकारियों को उपस्थित रहने का आदेश जारी किया गया है। इसी उपलक्ष्य में तेजप्रताप के समर्थकों ने पटना में कई जगहों पर पोस्टर लगाया है, जिसमें तेजस्वी यादव को जगह नहीं दी गई है। हालांकि इन पोस्टरों पर लालू यादव और राबड़ी देवी मौजूद हैं, यहां तक की छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव की भी तस्वीर लगी हुई है।

क्या यह राजनीतिक बदला?

बता दें कि बीते 11 जून को पार्टी के 25वें स्थापना दिवस के अवसर पर लगाए गए पोस्टरों से तेज प्रताप यादव की तस्वीर गायब थी। अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि कहीं यह पोस्टर की आड़ में राजनीतिक बदला तो नहीं? जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप पोस्टर में जगह न मिलने से खासे नाराज थे और यह नाराजगी मंच पर भी दिखी।  

Related posts