कितनी सैलरी है जो इतना बवाल घर बनाए हैं – लालू प्रसाद यादव और मुलायम सिंह के मुलाकात की फोटो अखिलेश यादव ने की शेयर तो आने लगे ऐसे कमेंट – Jansatta

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट की।

नई दिल्ली में मुलायम सिंह यादव ने लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात। (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां सत्ता में अपनी जगह बनाने के लिए जोर आजमाइश कर रही हैं। ऐसे में नई दिल्ली में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट की। तस्वीर में दोनों नेता चाय पीते नजर आ रहे हैं।

अखिलेश यादव द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कोई इस तस्वीर पर मजेदार कमेंट कर रहा है तो कोई बंगले की कीमत पूछ रहा है। अरुण शर्मा नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा कि मिले मुलायम लालू खेल हो गया चालू। @Avinash78596721 ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि सर आपकी सैलरी कितनी है जो इतना बवाल घर बनाए हैं। एक टि्वटर यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि एक नेता का घर और एक गरीब के घर में अंतर साफ है।

वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि एक टोटी चोर और दूसरा चारा चोर। @ThakurumitSing1 ट्विटर अकाउंट से कमेंट किया गया कि ये देखिये उत्तर प्रदेश के चोर साथ साथ अपने डूबे परिवारवाद को फिर उगाने के लिए चर्चा करते हुए। mmilanbhargavBJP अकाउंट से इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा गया कि चारा चोर और टोंटी चोर आपस मे मिलकर क्या योजना बना रहे होंगे? एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया की समाजवाद हो ऐसा लग्जरी घर जैसा।

@BUDHRAJ_JI टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि गाय का चारा खाने के बाद एक बार जेल गए हुए थे अब बाहर आकर टोटी चोर से मिल रहे हैं। शायद जेल का अनुभव साझा कर रहे हैं। @satpathy_gaurav टि्वटर अकाउंट से लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए लिखा गया कि जेल जाते ही तबियत खराब हो जाती है, और बाहर आ के दवात हो रही है। गजब बीमारी है। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि समाजवादियों की शान और शौकत देखकर तो रजवाड़े और उद्योगपति भी शर्मा जाए।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव के साथ मुलाकात करने के बाद लालू प्रसाद यादव ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि देश के वरिष्ठ एवं समाजवादी साथी आदरणीय श्री मुलायम सिंह जी से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना। खेत-खलिहान, ग़ैर-बराबरी, अशिक्षा, किसानों, गरीबों व बेरोजगारों के लिए हमारी सांझी चिंताएं और लड़ाई है। आज देश को पूंजीवाद और सम्प्रदायवाद नहीं बल्कि लोकसमता एवं समाजवाद की अत्यंत आवश्यकता है।

Related posts