UP Panchayat Chunav Results LIVE Updates: वोटों की गिनती शुरू, जमकर उड़ रही कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां – News18 इंडिया

















10:28 am (IST)

UP Gram Panchayat Election Results 2021: रायबरेली: लालगंज ब्लाक के मतगणना केंद्र पर अब खुला स्ट्रांग रूम. बैलेट बॉक्स मतगणना कक्षों में पहुंचे. तय समय से ढाई घण्टे तक नहीं शुरू हो पाई वोटों की गिनती.

















10:26 am (IST)

Jalaun Gram Panchayat Election Results 2021: जालौन नें मतगणना स्थल पर दिखी भारी भीड़  सुप्रीम कोर्ट की फटकार बेअसर. समर्थकों की भारी भीड़ मतगणना स्थल के अंदर प्रवेश करने के लिये एक दूसरे पर चढ़े. मतगणना स्थल पर नहीं दिखाई दे रही सोशल डिस्टेंसिंग, जमकर उड़ी कोविट 19 के नियमो की धज्जियां. पुलिस प्रशासन भी नहीं करा पा रही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन. नदीगांव विकास खंड के तीतरा खलीलपुर के मतगणना स्थल का मामला.

















10:22 am (IST)
रायबरेली: पंचायत चुनाव के वोट की गिनती की तैयारी की जिला प्रशासन की खुली पोल. 10.15 बजे तक सलोन ब्लाक में वोटो की गिनती नहीं हो पाई शुरू. मतगणना केंद्र पर अव्यवस्था का बोलबाला.

















10:15 am (IST)
बदायूं: मतगणना से पहले सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं सुधरी प्रशासनिक व्यवस्थाएं. कोरोना संक्रमण का पालन पुलिस प्रशासनिक अधिकारी लागू करने में रहे नाकाम. मतगणना स्थल के बाहर लंबी-लंबी लाइने लगी दिखाई दी.

















10:14 am (IST)
रायबरेली: मतगणना के दौरान एडीओ पंचायत लालगंज शोएब आलम कि अचानक बिगड़ी तबीयत. इलाज के लिए लालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य अस्पताल भिजवाया गया. लालगंज के बैसवारा पीजी कॉलेज परिसर में मतगणना के दौरान लगाई गई थी ड्यूटी.

















10:12 am (IST)
महराजगंज: कोविड 19 प्रोटोकाल उल्लंघन पर सख्त हुई पुलिस. जिले की फरेंदा पुलिस ने युवक को लाठियों से पीटा. बिना पास और जांच के अंदर घुसने की कर रहे थे कोशिश. फरेंदा ब्लाक की मतगड़ना स्थल का मामला.

















10:08 am (IST)

बांदा: पंचायत चुनाव की सुबह 8 बजे से हो रही गिनती. 8 केंद्रों मे 284 टेबल मे हो रही वोटो की गिनती. कुल 11515 उम्मीदवार है मैदान मे. 469 ग्राम पंचायतों का होगा फैसला. ग्राम पंचायत सदस्य के लिए 6153 , ग्राम पंचायत प्रधान465,  क्षेत्र पंचायत सदस्य 750, सदस्य जिला के उम्मीदवार 30. 

















10:05 am (IST)
बलरामपुरः मतगणना ड्यूटी में लगे आठ कर्मचारी मिले कोरोना पाजटिव. सभी 8 कर्मियों को मतगणना ड्यूटी से अलग किया गया. मतगणना शुरू होने के पूर्व कोविड-19 की जांच में हुआ खुलासा. सभी आठ कर्मियों को किया गया आइसोलेट. पचपेड़वा के मतगणना स्थल पर तैनात थे सभी 8 कर्मचारी.

















10:03 am (IST)

गाजियाबाद: आज सुबह 8:00 बजे से पंचायत चुनाव की मतगणना शुरू. जिले में 4 केंद्रों में हो रही है पंचायत चुनाव के वोटों की गिनती. मतगणना एजेंटों के. मतगणना स्थल पर एंट्री के दौरान सोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां. एक दूसरे के साथ सट कर लाइनों में घुसे मतगणना एजेंट. दोपहर से नतीजे आने होंगे शुरु.

















10:02 am (IST)
अमरोहा में सुबह 8:00 बजे से वोटों की गिनती शुरू हुई. जिले भर में 6 मतगणना स्थल बनाए गए हैं. दोपहर 12:00 बजे से प्रधानी के नतीजे सामने आने लगेंगे. सब कुछ सही रहा तो शाम तक बीडीसी और जिला पंचायत सदस्य पदों के परिणाम भी सामने आ जाएंगे. वोटों की गिनती लगातार चलती रहेगी. पुलिस ने भी सुरक्षा के लिहाज से मतगणना स्थल पर अपनी पहरेदारी मजबूत कर दी है.

Related posts