UP Panchayat Chunav Result: घाटमपुर के पतारा मतगणना केंद्र में एजेंटों की भीड़ बढ़ने से मची भगदड़, लाठीचार्ज – अमर उजाला

सार

मतगणना कक्ष में उम्मीदवार या निर्वाचन अभिकर्ता अथवा उसके मतगणना अभिकर्ता तीनों में से एक व्यक्ति एक समय पर रह सकेंगे। मतगणना स्थल से 200 मीटर तक केवल ड्यूटी पर तैनात अधिकारी और कर्मचारियों के वाहनों को आने की अनुमति दी जाएगी।

पंचायत चुनाव मतगणना
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

उत्तर प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना रविवार सुबह आठ बजे से शुरू हो चुकी है। जो शाम छह बजे तक चलेगी। कानपुर में इसे शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने गाइड लाइन जारी कर दी है। निर्देश दिए कि मतगणना के बाद जीते हुए प्रत्याशी विजय जुलूस नहीं निकालेंगे। अराजक तत्वों ने उपद्रव या माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो उनके खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई होगी।

विज्ञापन

मतगणना कक्ष में उम्मीदवार या निर्वाचन अभिकर्ता अथवा उसके मतगणना अभिकर्ता तीनों में से एक व्यक्ति एक समय पर रह सकेंगे। मतगणना स्थल से 200 मीटर तक केवल ड्यूटी पर तैनात अधिकारी और कर्मचारियों के वाहनों को आने की अनुमति दी जाएगी। मतगणना स्थल पर ओआरएस, पानी और एंबुलेंस की व्यवस्था रहेगी। पुलिस कर्मियों की शिफ्टवार ड्यूटी लगेगी।

विज्ञापन

आगे पढ़ें

विज्ञापन

Related posts