IPL 2021 RCB vs KKR: बैंगलोर का दूसरा विकेट गिरा, रजत पाटीदार 1 रन बनाकर आउट – दैनिक जागरण

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 10वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेल रही है। विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी है। टीम में एक बदलाव किया गया है। डैनियल क्रिश्चियन की जगह रजत पाटिदार को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। खबर लिखे जाने तक बैंगलोर ने दो ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 19 रन बनाए थे। 

बैंगलोर की पारी, कप्तान कोहली फ्लॉप

पारी की शुरुआत करने एक बार फिर से देवदत्त पडीक्कल के साथ कप्तान विराट कोहली मैदान पर उतरे। वरुण चक्रवर्ती ने टीम के अपने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर बड़ी सफलता दिलाई। कप्तान कोहली महज 5 रन बनाकर आउट हुए। ओवर की आखिरी गेदं पर रजत पाटीदार को वरुण ने आउट कर टीम को दूसरा झटका दिया। 

कोलकाता का प्लेइंग इलेवन

नितिश राणा, शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), शाकिब अल हसन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, हरभजन सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, वरुण चक्रवर्ती

बैंगलोर का प्लेइंग इलेवन 

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, वॉशिंग्टन सुंदर, काइले जैमिसन, हर्शल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल 

आइपीएल में आज के पहले मुकाबले में जब दोनों टीमें खेलेंगी तो आरसीबी और केकेआर की टीम खेलने उतरेगी। अब तक के टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबलों की बात करें तो 26 मैच खेले गए हैं। 12 बैंगलोर की टीम ने जीते हैं वही 14 में कोलकाता की टीम ने बाजी मारी है।

पिछले पांच मुकाबलों की बात करें तो यहां विराट की टीम मोर्गन की टीम पर भारी पड़ा है। 3 में आरसीबी ने जीत हासिल की है जबकि दो मैच कोलकाता ने जीता है। कोलकाता को पिछले मैच में मुंबई के खिलाफ करीबी हार मिली थी। ऐसे में टीम अपनी कमजोरी पर काम कर उतरेगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

Related posts