भड़काऊ वीडियो पर टिकैत की सफाई: बिना लाठी का झंडा दिखा दो तो गलती मान लूंगा; पहले वीडियो में कहते दिखे थे- … – दैनिक भास्कर

  • Hindi News
  • National
  • Rakesh Tikait Farmers Tractor Rally; Bharatiya Kisan Union Kisan Union’s Leader Video Viral

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीएक दिन पहले

किसानों के ट्रैक्टर मार्च से पहले भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वे कह रहे थे कि लाठी भी साथ रखना…झंडा लगाने के लिए।- फाइल फोटो।

26 जनवरी को दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा को लेकर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत पर सवाल उठ रहे हैं। रैली से पहले टिकैत का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें टिकैत कह रहे थे कि लाठी-गोती भी साथ रखना अपनी…झंडा लगाने के लिए, समझ जाना सारी बात।

अब ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या टिकैत के कहने पर ही प्रदर्शनकारी लाठियां लेकर पहुंचे थे। इस पर सफाई देते हुए टिकैत बुधवार को बोले, ‘ हां, हमने कहा था कि अपनी लाठियां साथ लाना। लेकिन, मुझे बिना डंडे वाला एक भी झंडा दिखा तो अपनी गलती मान लूंगा।’

वीडियो में क्या कहा था
टिकैत ने कहा था, ‘ज्यादा केढ़ी पड़ रही है सरकार। अपना ले आना झंडा भी। लाठी-गोती भी साथ रखना अपनी…झंडा लगाने के लिए…समझ जाना सारी बात। ठीक है। लगाना झंडा…तिरंगा भी लगाना और वैसा भी लगाना उस पर और आ जाओ अब बस…बहुत हो गया…अब आ जाओ जमीन बचाने के लिए, क्योंकि अपनी जमीन नहीं बच रही।

Related posts