महाराष्ट्र में 18 जनवरी तक के लिए रोका गया कोरोना वैक्सिनेशन प्रोग्राम, सरकार ने बताई यह वजह – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • महाराष्ट्र में 18 जनवरी तक के लिए रोक दिया गया है कोरोना वैक्सिनेशन प्रोग्राम
  • कोविन ऐप में तकनीकी खामी आने की वजह से वैक्सिनेशन का काम रोका गया
  • महाराष्ट्र के राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से दी गई है इस बात की जानकारी

मुंबई
महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने कोरोना वायरस (Corona Vaccine India) के खिलाफ चल रहे वैक्सिनेशन (Vaccination News) प्रोग्राम को फिलहाल रोक दिया है। टीकाकरण के इस अभियान को 18 जनवरी तक के लिए पूरे महाराष्ट्र में रोका गया है। राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक, कोविन ऐप (Cowin App News Maharashtra) में तकनीकी दिक्कतों की वजह से इस कार्यक्रम पर रोक लगाई गई है।

बता दें कि मुंबई में टीकाकरण के लिए 10 केंद्र बनाए गए हैं। इनमें 41 बूथ रखे गए हैं। इसमें बीएमसी के 9 और राज्य सरकार का एक केंद्र शामिल है। राज्य सरकार के अधीन आने वाले जेजे अस्पताल में सिर्फ एक शिफ्ट यानी सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक टीकाकरण किया जाएगा, जबकि बीएमसी के 9 केंद्रों पर दो शिफ्ट यानी सुबह 8 से रात 8 बजे तक टीकाकरण का काम होगा।
हेल्थ वर्कर्स की कोरोना वैक्सीन पर TMC विधायकों का ‘कब्जा’, कैलाश विजयवर्गीय बोले…
पश्चिम बंगाल में वैक्सिनेशन पर हंगामा
वहीं, पश्चिम बंगाल में कोरोना वैक्सिनेशन प्रोग्राम में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायकों की ओर से अनियमितता बरतने की बात सामने आई है। यहां सुभाष मंडल और रबिंद्रनाथ चटर्जी ने फ्रंटलाइन वर्कर्स से पहले खुद को वैक्सीन लगवा ली। इसके बाद बीजेपी ने ममता बनर्जी समेत टीएमसी सरकार पर निशाना साधा है।

महाराष्ट्र सरकार ने वैक्सिनेशन प्रोग्राम पर लगाई रोक

महाराष्ट्र सरकार ने वैक्सिनेशन प्रोग्राम पर लगाई रोक

Related posts