Congress Protest on Farm Law: कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, राहुल-प्रियंका कर रहे मार्च – Navbharat Times

नई दिल्ली
केंद्र की कृषि कानूनों के खिलाफ अब कांग्रेस ने कमर कस ली है। विदेश से लौटने के बाद वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) किसान आंदोलन पर लगातार केंद्र को निशाने पर ले रहे हैं। राहुल और अपनी छोटी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के साथ आज दिल्ली में राजभवन मार्च कर रहे हैं। आइए जानते राहुल गांधी के मार्च पर LIVE अपडेट..

किसान न डरेंगे, न झुकेंगे- राहुल
राहुल गांधी ने कहा कि तीनों कृषि कानून देश के किसानों को खत्म करने के लिए लाया गया है। उन्होंने कहा, ‘हम हमने इसे अभी नहीं रोका तो ऐसा दूसरे सेक्टर में भी होगा। नरेंद्र मोदी किसानों की इज्जत नहीं करते हैं। किसान न तो झुकेंगे और न ही डरेंगे।’

राहुल और प्रियंका ने जंतर-मंतर पर प्रदर्शन कर रहे पार्टी सांसदों से की मुलाकात। राहुल राजभवन घेराव का कर रहे हैं नेतृत्व।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से तीनों कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की है।

किसानों के साथ खड़े होने के लिए कांग्रेस ने आज सभी पार्टी यूनिट को ‘किसान अधिकार दिवस’ (Kisan Adhikar Diwas) मनाने को कहा था। इस प्रदर्शन के दौरान राजभवन का घेराव किया जाएगा।

Related posts