IND VS AUS: रिकी पॉन्टिंग ने तोड़ी सारी हदें, रवींद्र जडेजा की चोट का उड़ाया मजाक, देखिए Video – News18 हिंदी

IND VS AUS: रिकी पॉन्टिंग ने उड़ाया रवींद्र जडेजा का मजाक (साभार-एपी)

सिडनी टेस्ट के दौरान रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) ने कई ऐसी बातें कहीं जिसके बाद वो लगातार ट्रोल हो रहे हैं, यही नहीं उन्होंने रवींद्र जडेजा का मजाक भी उड़ाया

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    January 11, 2021, 3:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रिकी पॉन्टिंग (Ricky Ponting) ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तानों में से एक हैं, उनके रिकॉर्ड गजब के रहे हैं लेकिन बतौर कमेंटेटर और इंसान के तौर पर वो किस तरह के हैं इसके बारे में उन्होंने खुद सिडनी टेस्ट के दौरान बता दिया. रिकी पॉन्टिंग ने सिडनी टेस्ट के दौरान कई ऐसी बातें कही जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. सबसे पहले उन्होंने भविष्यवाणी कर डाली कि भारत दूसरी पारी में 200 रन भी नहीं बना पाएगी, लेकिन टीम इंडिया ने टेस्ट मैच ही ड्रॉ करा लिया. यही नहीं टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की चोट का मजाक बनाया, जिसके बाद फैंस का गुस्सा उनपर निकल रहा है.

सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन रिकी पॉन्टिंग ने चैनल-7 पर कमेंट्री करते हुए रवींद्र जडेजा का मजाक बनाया. जडेजा और नवदीप सैनी भारतीय ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे. तभी जडेजा ने एक केला उठाया और उसे नवदीप सैनी को दे दिया. इसके बाद रिकी पॉन्टिंग हंसते हुए ये अनुमान लगाने लगे कि जडेजा ने अपना केला नवदीप को छीलने के लिए दिया है. ऐसा ही हुआ, नवदीप सैनी ने केला छीलकर जडेजा को दे दिया. इसके बाद रिकी पॉन्टिंग और हंसने लगे. बता दें जडेजा के बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर है और वो अपना हाथ तक नहीं हिला पा रहे और पॉन्टिंग फिर भी ऐसे हंसते हुए नजर आए.

IND VS AUS: अपनी ही टीम के ‘दुश्मन’ बने कप्तान टिम पेन, ऑस्ट्रेलिया को जीत से रोकने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी! रवींद्र जडेजा थे बल्लेबाजी के लिए तैयार
भले ही रवींद्र जडेजा का अंगूठा फ्रैक्चर था लेकिन इसके बावजूद वो बल्लेबाजी के लिए तैयार थे. हालांकि चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, हनुमा विहारी और आर अश्विन ने उन्हें मैदान पर उतरने का कष्ट नहीं दिया. इन चारों बल्लेबाजों ने मिलकर ऑस्ट्रेलिया के हाथों से जीत छीन ली. पुजारा ने दूसरी पारी में 205 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली, वहीं पंत ने 118 गेंदों में 97 रनों का योगदान दिया. इसके बाद हनुमा विहारी ने 161 गेंदों में नाबाद 23 रन बनाए और अश्विन भी 128 गेंद खेलकर 39 रन पर नाबाद रहे. इस तरह टीम इंडिया ने दूसरी पारी में 131 ओवर खेलकर सिडनी में अपनी हार टाल दी और मैच ड्रॉ करा दिया.

Related posts