Exclusive: मर्डर से पहले निकिता तोमर ने कही थी ये बात, सहेली ने खोला राज – Zee News Hindi

फरीदाबाद: फरीदाबाद (Faridabad) में हत्या का शिकार हुई निकिता तोमर (Nikita Tomar) ने मर्डर से पहले अपनी सहेली से बात की थी. कॉलेज से निकलने से पहले निकिता ने अपनी सहेली से कहा था कि उसका पेपर अच्छा हुआ है. इसके कुछ मिनट ही उसकी हत्या की खबर से भगदड़ मच गई.

सहेली ने Zee News को बताया घटनाक्रम
Zee News के साथ फोन पर Exclusive बात करते हुए निकिता तोमर की सहेली ने कहा कि वारदात वाले दिन वे एग्जाम खत्म करके कॉलेज से बाहर निकली थी. सभी सहेलियां आपस में बात कर रही थी. उसी दौरान निकिता ने उसे बताया कि उसका एग्जाम बहुत अच्छा हुआ है. उसके बाद निकिता चली गई और वह भी निकल गई.

गोली चलते ही सड़क पर मच गई भगदड़
कुछ ही देर में कॉलेज के बाहर भगदड़ सी मची और सब लोग इधर उधर भागने लगे. उसी दौरान गोली चलने की आवाज आई. पीछे मुड़कर देखा तो एक कार भाग रही थी. घटना स्थल पर पहुंचे तो निकिता तोमर लहूलुहान हालत में पड़ी थी. हत्यारों ने उसे सीने में गोली मार दी थी. सहेली ने कहा कि घटना वाले दिन के बाद से वह बहुत बुरी तरह डर गई है. 

अपहरण में फेल होने पर कर दी सरेआम हत्या
बता दें कि सोमवार को फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में बीकॉम छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्‍या (Nikita Tomar murder) कर दी गई थी. आरोपी तौसीफ (Tausif) ने अपने साथी रेहान के साथ मिलकर पहले निकिता का अपहरण करने की कोशिश की. जब वह अपहरण नहीं कर सका तो तौसीफ ने निकिता के सीने में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पूरी घटना पास में लगे CCTV में दर्ज हो गई. जिसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोग लगातार सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- निकिता हत्याकांड: तौसीफ का मोबाइल नहीं मिला, आरोपी के परिवार ने दिया ये बयान

राजनीतिक परिवार से है आरोपी तौसीफ
तौसीफ के दादा कबीर अहमद मेवात से विधायक रह चुके हैं. उसके चाचा खुर्शीद अहमद हरियाणा में पूर्व मंत्री रह चुके हैं. वर्तमान में उसका चचेरा भाई आफताब अहमद नूंह से कांग्रेस का विधायक है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि तौसीफ की निकिता पर गलत नजर थी. वह पिछले 2 साल से उसका मजहब बदलवाकर निकाह के लिए दबाव डाल रहा था. 

LIVE TV

Related posts