Bihar Chunav: नीतीश ने बोला बच्चा, जानिए इस पर चिराग पासवान ने दिया क्या जवाब – Navbharat Times

हाइलाइट्स:

  • बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर चिराग पासवान ने एक बार फिर किया पलटवार
  • एलजेपी चीफ ने कहा- मुख्यमंत्री ने कभी युवाओं को सम्मान नहीं दिया
  • ‘मैं इनकी सत्ता से सवाल करता हूं, कार्यशैली पर सवाल उठाता हूं, इसीलिए ये चाहते नहीं कि बिहार के युवा आगे बढ़ें’
  • मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता हूं, मैं सिर्फ बिहार का विकास चाहता हूं: चिराग पासवान

पटना
बिहार के चुनावी रण (Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020) में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) का नेतृत्व अस्वीकार करते हुए एलजेपी मुखिया चिराग पासवान (Chirag Paswan) अकेले चुनाव मैदान में उतर चुके हैं। यही नहीं जहां उन्होंने इस चुनाव जेडीयू के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारे हैं, साथ ही नीतीश कुमार पर हमले का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं। इस बीच नीतीश कुमार ने एक बयान में चिराग पासवान को बच्चा कहा है जिस पर चिराग पासवान ने प्रतिक्रिया दी है। एलजेपी अध्यक्ष ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने कभी युवाओं को सम्मान नहीं दिया। जिस तरह की भाषा शैली का इस्तेमाल करते हैं ये सही हैं।

चिराग बोले- नीतीश कुमार की सोच युवा विरोधी
चिराग पासवान ने आगे कहा कि हम लोग तो छोटे बच्चों के साथ भी आदर-सम्मान से बात करते हैं। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोच युवा विरोधी है। यही वजह है कि कहीं न कहीं उनको युवाओं से डर है। मैं इनकी सत्ता से सवाल करता हूं, उनकी कार्यशैली पर सवाल उठाता हूं, इसीलिए ये चाहते नहीं है कि बिहार के युवा आगे बढ़ें।

इसे भी पढ़ें:- बिहार चुनावः विज्ञापन में बस मोदी, क्या वाकई वोटिंग से ठीक पहले नीतीश से डरने लगी है BJP?

‘मुझे नहीं लगता मौजूदा सीएम के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ पाएगा’
निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए चिराग ने कहा कि बिहार ऐसा प्रदेश है जहां ग्रेजुएशन की पढ़ाई पांच-छह साल में पूरी होती है। डिग्री नहीं देते हैं युवाओं को क्योंकि फिर वो रोजगार मांगेगा। इसलिए युवा विरोधी सोच है इसलिए वो मुझे बच्चा ही कहेंगे। मेरे पिता जी का सक्रिय राजनीति का 51 साल का बेदाग अनुभव मेरे साथ है, मेरी युवा सोच के साथ है। बिहार 1st बिहारी 1st विजन के साथ है। मुझे नहीं लगता कि बिहार के मौजूदा सीएम के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ पाएगा, इसलिए नीतीश कुमार का हटना जरूरी है।












बिहार चुनाव 2020: शराबबंदी को लेकर चिराग पासवान का नितीश कुमार पर हमला

मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता, मैं सिर्फ बिहार का विकास चाहता हूं: चिराग पासवान
एलजेपी अध्यक्ष ने आगे कहा कि कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता हूं। मैं सिर्फ बिहार का विकास चाहता हूं। इसलिए चाहता हूं कि बिहार में भी डबल इंजन की सरकार हो। केंद्र में बीजेपी की सरकार है। डबल इंजन की सरकार के लिए मैं बिहार में भी बीजेपी की अगुवाई में सरकार चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि बिहार में बीजेपी का मुख्यमंत्री हो। लोकजनशक्ति पार्टी के हर विधायक का समर्थन बीजेपी को रहेगा।

Related posts