करीना की सेकंड प्रेग्नेंसी पर क्या बोले चौथी बार पिता बनने जा रहे सैफ अली खान, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

करीना कपूर खान दूसरी बार मां बनने वाली हैं। इसी साल अगस्त में उन्होंने खुलासा किया था कि वह और सैफ अगले साल की शुरुआत में अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करेंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब करीना से पूछा गया कि यह गुड न्यूज सुनकर पति सैफ ने कैसे रिएक्ट किया था तो उन्होंने कहा, दुर्भाग्य से हमारे घर में कुछ भी फिल्मी नहीं हुआ क्योंकि सैफ बहुत ही नॉर्मल और रिलैक्स्ड थे। जाहिर तौर पर वो खुश थे जैसे कि मैंने पहले भी कहा है कि हमने बेबी प्लान नहीं किया था लेकिन अब हम इस बात को सेलिब्रेट कर रहे हैं और एक-दूसरे के साथ यह खूबसूरत पल जी रहे हैं।

चौथी बार पिता बनेंगे सैफ

वैसे करीना-सैफ का यह दूसरा बच्चा है लेकिन सैफ 50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बनेंगे। अमृता सिंह के साथ हुई शादी के बाद वह सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान के पिता बने थे। 3 महीने की डेटिंग के बाद सैफ और अमृता ने साल 1991 में छुपकर सीक्रेट वेडिंग कर ली थी, क्योंकि दोनों ही अपने घरवालों के रिएक्शन से डर रहे थे। इसकी वजह थी सैफ और अमृता के बीच उम्र का फासला। अमृता सैफ से करीब 12 साल बड़ी थीं।

13 साल की शादी के बाद हुए अलग

13 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाने के बाद ये कपल साल 2004 में अलग हो गया था। अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने 3 साल तक स्विस मॉडल ‘रोसा कैटलानो’ के साथ डेटिंग की, लेकिन ये रिलेशनशिप भी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और दोनों का ब्रेकअप हो गया। साल 2007 में फिल्म ‘टशन’ के सेट पर सैफ की मुलाकात करीना कपूर से हुई। दोनों 5 साल तक डेट करते रहे। इस कपल ने 16 अक्टूबर, 2012 को शादी की। दोनों अब एक बेटे (तैमूर) के पेरेंट्स हैं।

this is show Saif Ali Khan reacted on wife kareena kapoor khan’s second pregnancy

Source: DainikBhaskar.com

Related posts