नेहा कक्कड़ ने रोहन प्रीत से शादी की, दिल्ली में फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा फ्रेंड्स की मौजूदगी में हुई आनंद कारज सेरेमनी

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने शादी कर ली है। शनिवार को दिल्ली में उनकी पारंपरिक आनंद कारज सेरेमनी हुई। शादी में कपल के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए। रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा और रोहन परिवार के साथ अब पंजाब जाएंगे, जहां उनका ग्रैंड रिसेप्शन होगा। हालांकि, कक्कड़ और सिंह परिवार की ओर से अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है।

नेहा ने मेहंदी-हल्दी की फोटो शेयर की थीं

शनिवार दोपहर नेहा ने अपनी और रोहन की मेहंदी की फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “मेहंदी लगाऊंगी मैं सजना के नाम की।” इसमें वे अनीता डोगरा का लहंगा पहने नजर आई थीं। इससे पहले शुक्रवार को सिंगर ने हल्दी की फोटो भी साझा की थीं।

##

20 दिन पहले से शादी खबर मीडिया में

करीब 20 दिन पहले यह खबर मीडिया में आई थी कि नेहा और रोहन की 24 अक्टूबर को शादी करेंगे। इसके बाद 9 अक्टूबर को खुद नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर रोहन के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म किया। उन्होंने रोहन के साथ वाली अपनी एक फोटो साझा करते हुए लिखा था, “तुम मेरे हो।” जवाब में रोहन ने लिखा था, “बाबू आई लव यू सो मच, मेरी जान। हां मैं सिर्फ तुम्हारा हूं। मेरी जिंदगी।”

कुछ महीने पहले ही हुई दोनों की मुलाकात

खबरों के मुताबिक, नेहा और रोहन को डेट करते हुए लंबा समय नहीं हुआ है। उनकी पहली मुलाकात भी कुछ महीने पहले नेहा कक्कड़ के सॉन्ग ‘आजा चल व्याह करवाएं, लॉकडाउन विच कत्त होने खर्चे’ के सेट पर हुई थी।

रियलिटी शोज में नजर आए हैं रोहन प्रीत

रोहन प्रीत सिंह 2019 में ‘इंडियाज राइजिंग स्टार’ के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट नजर आए थे। इसके अलावा उन्हें वेडिंग रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। यह शो ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल को केंद्र में रखकर बनाया गया था।

Neha Kakkar Tied The Knot With Rohan Preet Singh In Traditional Anand Karaj At Delhi

Source: DainikBhaskar.com

Related posts