मुंबई में एक और केस दर्ज हुआ तो कंगना ने खुद को झांसी की रानी बताया, आमिर से पूछा- इनटॉलरेंस गैंग ने इस देश में कितने कष्ट सहे हैं?

मुंबई में अपने खिलाफ हुई एफआईआर के बहाने कंगना रनोट ने आमिर खान पर निशाना साधा है। उन्होंने खुद की तुलना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से की है। आमिर खान को टैग करते हुए लिखा है, “इनटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इनटॉलरेंट देश में?”

महाराष्ट्र सरकार को बताया फासीवादी

कंगना ने एक ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है। उन्होंने लिखा है, “कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।”

##

‘मैं जेल जाने का इंतजार कर रही हूं’

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है , “मैं (वीर) सावरकर, नेताजी (सुभाषचंद्र) बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है, जो मुझे मेरी चॉइस को लेकर आश्वस्त कर रहा है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।”

##

गुरुवार को कंगना के खिलाफ केस दर्ज हुआ

गुरुवार को कंगना रनोट के खिला मुंबई में एक और केस दर्ज हुआ है। उन पर न्यायपालिका के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण और अपमानजनक पोस्ट करने का आरोप लगा है। मुंबई बेस्ड वकील अली काशिफ खान देशमुख ने अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में दी अपनी इस शिकायत में एक्ट्रेस पर दो धार्मिक समुदायों के बीच विद्रोह और मनमुटाव पैदा करने का आरोप भी लगाया है।

इससे पहले 17 अक्टूबर को बांद्रा कोर्ट के आदेश पर कंगना के खिलाफ धर्म के नाम पर फूट डालने का केस दर्ज हुआ था। कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेलर साहिल अशरफ अली सैयद ने एक्ट्रेस और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर बॉलीवुड में धर्म के नाम पर फूट डालने का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए कंगना को 26 अक्टूबर और रंगोली को 27 अक्टूबर को बुलाया है।

10 दिन पहले कर्नाटक में केस दर्ज हुआ था

10 दिन पहले किसानों के अपमान के आरोप में तुमकुर (कर्नाटक) के क्याथासांद्रा थाने में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। उनके खिलाफ शिकायत करने वाले वकील एल. रमेश नाइक ने अपनी याचिका में कहा था कि खेती से जुड़े बिलों का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहकर कंगना ने उनका अपमान किया है।

Kangana Ranaut Targets Aamir Khan Asked- How much trouble has the Intolerance Gang endured in this Intolerant country

Source: DainikBhaskar.com

Related posts