बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरहीरो फिल्म में दिखेंगी कटरीना कैफ, चार देशो में की जाएगी शूटिंग

कटरीना कैफ और निर्देशक अली अब्बास जफर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। इस बार अली अब्बास जफर एक सुपरहीरो वाली थीम पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। कटरीना इसमें सुपरवुमन बनी नजर आएंगी। वे इस तरह की भूमिका पहली बार करती हुई दिखेंगी।

4 देशो में होगी शूटिंग

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म को अली अब्बास बड़े स्तर पर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। वह इसे तीन से चार देशों में शूट करेंगे। इन दिनों वह दुबई में लोकेशन तलाश रहे हैं। मिड-डे को दिए इंटरव्यू में फिल्ममेकर ने कहा है कि उन्होंने दुबई और अबू धाबी की कई लोकेशन फाइनल कर ली हैं। जल्द ही वह और लोकेशन तलाशने के लिए पोलैंड और जॉर्जिया जाएंगे।

यह हिंदी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरहीरो पर बनी फिल्म होगी इसलिए फिल्म कुछ इंडियन लोकेशन पर भी फिल्माई जाएगी। इंडिया में फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और दिल्ली में की जाएगी क्योंकि कुछ सीन्स में पहाड़ी इलाके दिखाए जाएंगे।

अली ने माना कि कोविड-19 के बाद न्यू नॉर्मल में फिल्म के लिए लोकेशन तलाशना आसान नहीं है। लोकेशन फाइनल करने से पहले हर जगह कोविड टेस्ट करवाना पड़ता है तो यह पहले के मुकाबले ज्यादा समय लेता है और इससे बजट पर भी अतिरिक्त भार पड़ता है।

स्टंट्स करती दिखेंगी कटरीना

फिल्म में कटरीना कई जबरदस्त स्टंट सीन करती दिखेंगी जिसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी जब तक कटरीना एक अन्य फिल्म ‘फोन भूत’ की शूटिंग पूरी कर लेंगी। कटरीना जल्द ही किरदार के लिए बाकी तैयारियां भी शुरू कर देंगी। वह जल्द ही फिल्म के लिए अपनी डेट्स भी फाइनल करने वाली हैं।

कटरीना ने इससे पहले अब्बास की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘भारत’ में काम किया है। यह दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थीं।

Katrina Kaif’s superhero film to be shot in 4 countries

Source: DainikBhaskar.com

Related posts