कॉमेडी से भरपूर सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर, शादी के लिए उतावले दिलजीत दोसांझ और डिटेक्टिव मनोज बाजपेयी के बीच होगी कांटे की टक्कर

दिलजीत दोसांझ, मनोज बाजपेयी और फातिमा शेख दीवाली के खास मौके पर फिल्म सूरज पर मंगल भारी फिल्म लेकर आ रहे हैं। ये एक फैमिली ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसका मजेदार ट्रेलर भी अब रिलीज कर दिया गया है। अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ज्यादातर इंटेंस किरदार निभाने वाले मनोज बाजपेयी डिटेक्टिव बनकर अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं।

कैसी है फिल्म की कहानी और किरदार

सूरज पे मंगल भारी फिल्म में दिलजीत सूरज सिंह ढिल्लो का किरदार निभा रहे हैं जो अपने लिए एक सुंदर, सुशील और संस्कारी लड़की की तलाश में हैं। सूरज अपने पिता की डेरी संभालते हैं जिन्हें हर बार ठुकरा दिया जाता है। वहीं दूसरी तरफ मनोज बाजपेयी डिटेक्टिव मधू मंगल के किरदार में हैं जो लगातार सूरज पर नजर रखकर उनके रिश्ते तुड़वा रहे हैं। इस बात की खबर मिलते ही सूरज, मंगल से बदला लेने के लिए उनकी बहन के साथ प्यार का ड्रामा शुरू कर देते हैं। फिल्म में मंगल की बहन का किरदार फातिमा शेख निभा रही हैं।

शादी तुड़वाने वाले मनोज उर्फ मंगल किस तरह अपनी बहन और मंगल को अलग करने की कोशिश करेंगे ये एक मजेदार कहानी होने वाली है। अब सूरज पर मंगल भारी होने वाले हैं, या मंगल पर सूरज ये तो 19 नवम्बर को फिल्म देखकर ही पता चलेगा। फिल्म में मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा शेख के अलावा मनोज पहवा, अन्नू कपूर और सुप्रिया पिलगांवकर भी अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

Trailer of Sooraj Pe Mangal bhari film is full of comedy, there will be strong fight between Diljit Dosanjh and Detective Manoj Bajpayee

Source: DainikBhaskar.com

Related posts