हाथरस केस: पीड़िता के परिवार ने नार्को टेस्ट कराने से इनकार किया, भाई ने कही ये बात – Zee News Hindi

हाथरस: यूपी के हाथरस केस (Hathras case) में बड़ा मोड़ आ गया है. पीड़ित परिवार ने अपना नार्को टेस्ट (Narco Test) कराने से इनकार कर दिया है. परिवार का कहना है कि उन्हें टेस्ट नहीं केवल इंसाफ चाहिए.

पीड़ित की मां ने जी न्यूज से कहा कि अफसरों ने बेटी का अंतिम संस्कार नहीं करने दिया. मरने के बाद से डीएम लगातार उनके परिवार का बयान बदलवाने की कोशिश में लगे हैं. उन्होंने कहा कि हमें अपना नार्को टेस्ट नहीं करवाना. नार्को टेस्ट उन आरोपियों का होना चाहिए, जिन्होंने उनकी बेटी के साथ गलत किया. 

देखें वीडियो- पीड़ित परिवार ने नार्को टेस्ट देने से इंकार किया

वहीं वायरल हुए एक ऑडियो के बारे में पूछे जाने पर मृतका के भाई ने किसी दबाव से इनकार किया. बता दें कि कांग्रेस नेता और पीड़िता के भाई संदीप के बीच की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है. इसमें नेता कह रहा है कि मीडिया मैनेज कर रखी है. प्रियंका आएंगी, तुम सरकार की बात मत मानना. एक दूसरे आडियो में संदीप को समझाया जा रहा है कि सरकार 25 लाख दे रही है. लेकिन तुम ऑफर स्वीकार मत करना. हम तुम्हें 50 लाख रुपये देंगे. 

उधर मामले में लगातार किरकिरी होते देख योगी सरकार ने अब डैमेज कंट्रोल की कोशिशें तेज कर दी हैं. सरकार ने लखनऊ से डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी और अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी को हाथरस के लिए रवाना किया है. दोनों अधिकारी हाथरस पहुंचकर पीड़ित परिवार से बात करेंगे. साथ ही जांच में खामी का पता लगाकर दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए शासन को संस्तुति देंगे. 

Related posts