दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन पर कंगना ने कहा- डिप्रेशन इसी का नतीजा, जेएनयू की वाइस प्रेसिडेंट शेहला राशिद ने लिखा- आप डिप्रेशन पीड़ितों को कलंकित कर रहीं

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस से जुड़े ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। इस पर कंगना रनोट ने उन पर तंज कसा, जिसे लेकर एक ट्विटर यूजर ने उनकी क्लास लगा दी है। कंगना ने लिखा था, “‘मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के सेवन का ही नतीजा होता है। तथाकथित हाई सोसायटी के धनी स्टार बच्चे, जो बड़े क्लासी होने का दावा करते हैं और अच्छी परवरिश पाते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, “माल है क्या?”

ट्विटर यूजर ने लिखा- आप डिप्रेशन पीडि़तों को कलंकित कर रहीं

कंगना पर भड़कते हुए जेएनयू की वाइस प्रेसिडेंट शेहला राशिद ने लिखा, “हैलो डॉक्टर रनोट। डिप्रेशन ड्रग्स एब्यूज का परिणाम या रईस बच्चों का सिंड्रोम नहीं है। ये काल्पनिक कनेक्शन बनाकर आप डिप्रेशन से जूझ रहे लोगों को कलंकित कर रही हैं और उनकी मदद मांगने की हिम्मत को तोड़ रही हैं।”

##

कंगना ने भी किया पलटवार

शेहला के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कंगना ने लिखा, “मैंने सिर्फ दीपिका की मानसिक बीमारी वाले केस के बारे में बात की थी। जब आप डिप्रेशन में होते हैं तो आप दिमाग के साथ नहीं खेल सकते और ड्रग्स लेने लगते हैं, जैसे उसने लिया। मैंने उस पर्टिकुलर केस के बारे में बात की थी और उसके नाम का जिक्र करते हुए उसका उदाहरण दिया था। लेकिन मैं जानती हूं कि तुम समझ न पाने का दिखावा करोगी।”

##

दीपिका ने अपनी मैनेजर से मंगाई थी ड्रग

रिपोर्ट्स के हवाले से कहा जा रहा है कि ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच एक लंबी चैट री-स्टोर की है। इसमें दीपिका, करिश्मा से ड्रग्स की डिमांड कर रही है। इसमें अमित और शैल नाम के दो लोगों का नाम भी है। अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि अमित और शैल कौन हैं। दावा किया जा रहा है कि इस चैट में दीपिका का कोडनेम D और करिश्मा का कोडनेम K है। (पढ़ें पूरी खबर)

कंगना रनोट ने दीपिका पादुकोण पर तंज कसते हुए लिखा था- मेरे बाद दोहराएं, डिप्रेशन नशीली दवाओं के सेवन का ही नतीजा होता है।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts