लुक टेस्ट की तैयारी के लिए बांद्रा स्थित सैलून पहुंचे रणवीर सिंह, जोया अख्तर की अपकमिंग क्राइम ड्रामा में दिखेगा डबल रोल

सुपरहिट फिल्म ‘गली ब्वॉय’ के बाद फिर एक बार जोया अख्तर रणवीर सिंह को लेकर फिल्म निर्देशित करने की तैयारी मेंहैं। लॉकडाउन में छूट मिलते ही अब सभी सेलेब्स के साथ रणवीर के भी काम शुरू करने की चर्चा है। हाल ही में एक्टर बांद्रा में स्थित अपने पसंदीदा सैलून पहुंचे थे जिसके बाद से चर्चा है कि ये दौरा उन्होंने हेयरस्टाइलिंग के लिए नहीं बल्कि लुक टेस्ट के लिए किया है।

फिल्म ‘पद्मावत’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह की हेयर स्टाइलिंग कर चुके दर्शन येवालेकर ने हाल ही में एक्टर के साथ तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘न्यू नॉर्मल में विसिट पर आए रणवीर सिंह’। पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि रणवीर लुक टेस्ट देने से पहले अपनी तैयारी कर रहे हैं। सामने आई तस्वीर में एक्टर हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट जींस और बूट्स के साथ कैप और कैटआई सनग्लासेज पहनेहैं। एक्टर ने तस्वीर के लिए हाथ बांथे हुएपोज दिया है।

हाल ही में आई मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह अपनी पहली झलक काफी बेहतरीन बनाना चाहते थे इसीलिए वो लुक टेस्ट से पहले दर्शन के सैलून पहुंचे थे। जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म अंडरवर्ल्ड की कहानी होने वाली है जिसमें रणवीर डबल रोल निभाते नजर आएंगे। जहां एक किरदार क्लीन शेव वाले पुलिस अफसर को होगा वहीं दूसरा इससे बिल्कुल हटके गैंगस्टर का होने वाला है।

‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली ब्वॉय’ के बाद फिर जोया और रणवीर के साथ आने से फैंस काफी एक्साइटेड हैं। जोया अख्तर की अपकमिंग क्राइम ड्रामा से जुड़ी कई अन्य खबरें भी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है फिल्म की लीड एक्ट्रेसकटरीना कैफ होने वाली हैं। गौरतलब है कि रणवीर जल्द ही फिल्म ’83’ में नजर आने वाले हैं फिलहाल महामारी के चलते फिल्म को पोस्टपोन किया गया है।

Ranveer Singh arrives in Bandra to GET prepare for look test, will play double role in Zoya Akhtar’s upcoming crime drama

Source: DainikBhaskar.com

Related posts