अनुपम खेर ने मां का थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया- उनकी सेहत में पहले से सुधार, भाई का परिवार भी तेजी से ठीक हो रहा

अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना से जूझ रही उनकी मां की सेहत में अब सुधार है, साथ ही उनके भाई, भाभी और भतीजी भी तेजी से ठीक हो रहे हैं। ये चारों लोग रविवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

अनुपम नेमां का पुरानाफोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मां अब पहले से बेहतर हालत में हैं। ऐसा ही राजू, रीमा, और वृंदा के साथ भी है। भगवान दयालु है। #जयश्रीराम #मां #दुलारी #पुरानी फोटो’ अभिनेता ने जो फोटो शेयर किया, उसमें उनकी मां क्रिसमस ट्री की सजावट करती नजर आ रही हैं।

शेयर किया था 51 साल पुराना वीडियो

इससे पहले गुरुवार देर रात अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रसिद्ध सितार वादक पंडित रविशंकर और प्रसिद्ध तबला वादक उस्ताद अल्लाह रखा का 51 साल पुराना एक वीडियो शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘1969 में हुए वुडस्टॉक संगीत फेस्टीवल में जीनियस संगीतज्ञ पंडित रविशंकर और उस्ताद अल्लाह रखा का जादू देखिए। ये मंत्रमुग्ध कर देने वाला है और मुझे बताइये कि आप भीड़ में से कौन सी हस्तियों को पहचान पा रहे हैं? इस दुर्लभ फुटेज का आनंद लें और इसमें खो जाएं। #संगीत #जादू #मास्टर्स ‘

मां समेत चार लोग कोरोना संक्रमित निकलेथे

बीते रविवार को अनुपम नेएक वीडियो जारी करते हुए बताया था कि उनकी मां दुलारी देवी, भाई राजू, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं। जिसके बाद उनकी मां को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं भाई के परिवार ने खुद को घर में क्वारैंटाइन कर लिया है। खुद अनुपम और उनके भतीजे की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

##

सोशल डिस्टेंसिंग को गंभीरता से लेने की सलाह दी थी

इसके बाद 13 जुलाई को शेयर किए एक अन्य वीडियो में अनुपम ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग को पूरी गंभीरता के साथ लेने की सलाह दी थी। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था, ‘दोस्तों! मेरी माँ दुलारी, भाई राजु, भाभी, और भतीजी के लिए आपने प्यार और शुभकामनाएं भेजी हैं उसके लिए मैं दिल से आपका आभारी हूँ।आपके प्यार भरे संदेशों ने मुझे बहुत शक्ति दी।पर मैं ये भी कहना चाहूंगा कि #SocialDistancing केवल शब्द नही है! इसकी वास्तविकता को समझे। इसे सीरियसली लें।’

##

माता-पिता के प्रति प्यार जताने के लिए कहा था

14 जुलाई कोशेयर किए वीडियो में अनुपम ने कहा था कि माता-पिता के प्रति प्यार जताना बहुत जरूरी है। इसके साथ उन्होंने लिखा था, ‘जो कहते हैं न की बात करने से मन हल्का हो जाता है, वो सही कहते हैं। माँ दुलारी आइसोलेशन वार्ड में ज़रूर है लेकिन सब से जुड़ी हुई है। राजू, रीमा और वृंदा #HomeQuarantined हैं। माँ बाप के प्रति प्यार जताना बहुत ज़रूरी होता है। उनसे कहा करिए कि हम आपसे प्यार करते हैं। सब को अच्छा लगेगा।’

##

अनुपम खेर ने रविवार को एक वीडियो शेयर कर बताया था कि उनकी मां दुलारी, भाई राजू, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा कोरोना संक्रमित निकले हैं। वहीं भतीजे और खुद अनुपम की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

अनुपम ने अपनी मां का जो फोटो शेयर किया उसमें वे क्रिसमस ट्री की सजावट करती नजर आ रही हैं। (फोटो/वीडियो अनुपम के सोशल मीडिया अकाउंट से साभार)

अनुपम खेर ने रविवार को एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उनकी मां दुलारी, भाई राजू, भाभी रीमा और भतीजी वृंदा कोरोना संक्रमित निकले हैं। वहीं उनके भतीजे और खुद अनुपम की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Source: DainikBhaskar.com

Related posts