बिना इजाजत विदेश जाते हैं पायलट, कभी कोई बात नहीं मानी: अशोक गहलोत – आज तक

  • अशोक गहलोत का सचिन पायलट पर निशाना
  • बिना इजाजत विदेश जाते रहे हैं पायलट: गहलोत

राजस्थान में सियासी ड्रामा जारी है. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक बार फिर सचिन पायलट पर निशाना साधा है. अशोक गहलोत ने कहा है कि सचिन पायलट ने कभी भी उनकी कोई बात नहीं मानी. साथ ही पायलट बिना इजाजत विदेश जाते रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सचिन पायलट सरकार गिराने के लिए किस्तों की डील कर रहे थे, मेरे पास प्रूफ हैं: गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आजतक से बातचीत में बिना किसी का नाम लिए कहा है कि मेरे खिलाफ साजिश हो रही है. वो लोग बीजेपी में मिले हुए हैं. सबने मिलकर खरीद-फरोख्त की है. इन लोगों को जनता जवाब देगी. साथ ही अशोक गहलोत ने कहा कि हाईकमान की हर बात मंजूर होगी.

यह भी पढ़ें: पायलट पर अशोक गहलोत का वार- सोने की छुरी प्लेट में खाने के लिए नहीं होती है

सचिन पायलट का नाम लेते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि पायलट के काम ना करने देने की बात गलत है. पायलट ने मेरी कभी कोई बात नहीं मानी है. अशोक गहलोत ने कहा कि सचिन पायलट बिना इजाजत विदेश जाते रहे हैं. सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि विधायक बहानेबाजी कर रहे हैं. विधायकों को बंधक बनाकर रखा गया है.

सरकार गिराने की डील

इससे पहले भी अशोक गहलोत सचिन पायलट पर निशाना साधते रहे हैं. सीएम अशोक गहलोत ने इससे पहले कहा था कि सचिन पायलट खुद राजस्थान सरकार गिराने की डील कर रहे थे. विधायकों को पैसे के लालच दिए जा रहे थे. इसके सबूत भी हैं. दिल्ली में बैठे लोगों ने सरकार गिराने की साजिश रची. लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश हो रही है.

Related posts