सचिन की बगावत पर राहुल ने कहा- जिसे जाना है वो जाएगा, घबराना नहीं है – Zee News Hindi

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को पार्टी की छात्र इकाई एनएसयूआई (NSUI) के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बैठक के दौरान कहा कि जिसे पार्टी से जाना है वो जाएगा, लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है.

सूत्रों का कहना है कि उन्होंने यह टिप्पणी करते हुए किसी नेता का नाम नहीं लिया. हालांकि, राहुल गांधी की इस टिप्पणी को राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) की बगावत से जोड़कर देखा जा रहा है.

उधर, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) की राष्ट्रीय प्रभारी रुचि गुप्ता ने इससे इनकार किया है कि राहुल गांधी ने बैठक में ऐसी कोई टिप्पणी की, हालांकि संगठन से जुड़े कई सूत्रों ने कांग्रेस नेता की टिप्पणी की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें- गमछे से चेहरा छिपाकर होटल से निकले सचिन पायलट, सियासी सस्पेंस बरकरार

रुचि ने कहा, ‘राहुल गांधी के साथ एनएसयूआई की बैठक के बारे में कुछ खबरें सामने आई हैं. मैं कहना चाहती हूं कि ये खबरें निराधार हैं. यह एनएसयूआई की आंतरिक बैठक थी और हमने सिर्फ छात्रों एवं युवाओं के बारे में चर्चा की.’

दूसरी तरफ, एनएसयूआई से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि जिसे पार्टी छोड़कर जाना है वो जाएगा ही, आप लोगों को घबराना नहीं है. जब कोई बड़ा नेता पार्टी छोड़कर जाता है तो आप जैसे लोगों के लिए रास्ते खुलते हैं.

इस बैठक में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे.

VIDEO…

Related posts