3 महीने की बेटी सैफो को बंगाली में लोरी सुनाती दिखीं कल्कि कोचलिन, मदर्स डे पर शेयर किया खास वीडियो

एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने मदर्स डे के मौके पर प्यारा वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह अपनी 3 महीने कीबेटी सैफो को बंगाली में लोरी गाकर सुनाती नजर आईं। कल्कि ने जो वीडियो शेयर किया, उसमें वह छोटे से गिटार की धुन पर बंगाली में लोरी गा रही हैं और उनकी बेटी लेटी हुई है। कल्कि ने वीडियो में बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन मां की लोरी सुनकर बेटी खूब हाथ-पैर हिलाती दिख रही है। उनकी बेटी का जन्म इसी साल 7 फरवरी को हुआ है।

फैन्स को पसंद आया वीडियो: यह प्यारा वीडियो कल्कि के फैन्स को खूब पसंद आया। एक यूजर ने लिखा, आप एक अच्छी मां साबित होंगी। वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, खूब मिस्टी।एक और फैन ने मदर्स डे की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, मैं बंगाली हूं और आपको यह गाना गाते देखकर अच्छा लगा।कल्कि ने इससे पहले अफ्रीकी भाषा में लोरी गाते हुए भी अपना वीडियो शेयर किया था।

##

पेंटर हैं कल्कि के ब्वॉयफ्रेंड: कल्कि काफी समय से गाइ हर्शबर्ग को डेट कर रही हैं जो कि इजराइल से हैं और क्लासकिल पेंटिंग्स बनाते हैं। कल्क‍ि की पहली शादी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप से हुई थी। कुछ साल के रिलेशन के बाद दोनों का 2015 में तलाक हो गया था। दोनों को इसके बाद भी कई बार एक साथ देखा गया था। तलाक के बाद भी दोनों ने अपने अच्छे रिश्ते के बारे में कई बार सार्वजनिक रूप से भी बात करते नजर आए थे।

Kalki Koechlin’s Latest Motherhood Diaries Features a Famous Bengali Lullaby

Source: DainikBhaskar.com

Related posts