श्वेता तिवारी ने शेयर की बेटी पलक की मेमोरीज, 16वें बर्थडे पर कर डाली थी 1.8 लाख के मेकअप सामान की शॉपिंग

टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक के साथ लॉकडाउन टाइम गुजार रही हैं। पलक 20 साल की हैं। वह अपनी मां के नक्शे कदम पर चलकर एक अच्छी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

पलक को टेलीविजन और बॉलीवुड से कई ऑफर मिल चुके हैं, लेकिन वह पहले खुद को ग्रूम करना चाहती हैं और उसके बाद ही फिल्मीदुनिया में कदम रखना चाहती हैं। पलक को लेकर श्वेता ने एक इंटरव्यू में कई सारी बातें शेयर की हैं।

पलक खरीद चुकीं 1.8 लाखकेमेकअप प्रोडक्ट्स: श्वेता ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में पलक के बारे में कहा, जब पलक 16 साल की हुई थीं तो मैं दोबारा प्रेग्नेंट थी। उस वक्त मैं कहती रहती थी कि मुझे एक और बेटी चाहिए। लेकिन जब पलक का 16वां जन्मदिन आया तो उसने 1.8 लाख रु.के मेकअप की शॉपिंग कर डाली। इतने महंगे प्रोडक्ट्स।

एक ऑई शैडो की कीमत 7 से 8 हजार के बीच थी, फिर मैंने अपने परिवार से कहा, इस बार मुझे लड़का चाहिए। मैं इतने महंगे खर्चे नहीं उठा सकती। मैं एक और बेटी की परवरिश नहीं कर पाऊंगी।

राजा चौधरी से की थी पहली शादी: श्वेता ने 19 साल की उम्र में एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से 1999 में लव मैरिज की थी। दोनों 2000 में बेटी पलक के मां-बाप बने। 9 साल बाद राजा से परेशान होकर श्वेता ने 2007 में तलाक का केस फाइल कर दिया और वो सेपरेट रहने लगीं।

तलाक की प्रोसेस काफी लंबी चली और साढ़े पांच साल के बाद आखिरकार 2012 में इनका तलाक हो गया। इसके बाद श्वेता ने 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की जिनसे भी वह अलग हो गईं। अभिनव और श्वेता का तीन साल का बेटा रेयांश है।

श्वेता ने ‘नागिन’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’, ‘परवरिश, ‘बालवीर’ और ‘बेगूसराय’ जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। श्वेता बिग बॉस सीजन-4 की विनर भी रह चुकी हैं।

Shweta Tiwari revealed that her daughter Palak splurged Rs 1,80,000 on make-up at her 16th birthday.

Source: DainikBhaskar.com

Related posts