मदर्स डे पर सेल्फी शेयर करने के लिए कार्तिक आर्यन ने मांगे पैसे तो मां ने दिया जोरदार जवाब, बोलीं-‘एक लात दूंगी’

कार्तिक आर्यन अपनी मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए जाने जाते हैं। मदर्स डे के मौके पर भी उन्होंने मां माला तिवारीके साथ एक फनी वीडियो शेयर किया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन दिया-मां की ममता।

वीडियो में कार्तिक कैमरा सेट करते दिखते हैं तभी उनकी मां की बैकग्राउंड से आवाज आती है जो कहती हैं-सब सेलिब्रिटीज ने अपनी मां के साथ सेल्फी शेयर की लेकिन तूने एक भी नहीं की। भोपाल वाली बुआ ने दो बार कॉल करके पूछा है। इसके जवाब में कार्तिक कहते हैं, मां आपको पता है मुझे हर पोस्ट शेयर करने पर कितने लाख मिलते हैं, आप दोगी? कार्तिक को इस सवाल का मां से जोरदारजवाब मिलता है। वो कहती हैं-एक लात दूंगी जिसे सुनकर कार्तिक मुस्कुरा उठते हैं।

सेलेब्स ने भी खींची टांग: इस वीडियो को वायरल होने में देर नहीं लगी। इसे 12 घंटे में 2.25 मिलियन व्यूज मिले। साथ ही वीडियो देखकर कार्तिक के इंडस्ट्री कलीग्स भी उनकी टांग खींचने से बाज नहीं आए। भूमि नेअपने कमेंट में लिखा-एक लात दूंगी जिसपर कार्तिक ने कमेंट किया, मुझे लगा वो लाख कह रही हैं। साथ ही उन्होंनेरोते हुए स्माइली भी बनाई। वहीं, अर्जुन ने भी कार्तिक के मजे लेते हुए कहा, पूरी फैमिली शामिल है जिसपर कार्तिक बोले, ”फिल्मी फैमिली से हूं।”

actor Kartik Aaryan’s Mother Scolds Him for Asking Money to Upload Their Selfie on Social Media

Source: DainikBhaskar.com

Related posts