सेहत से जुड़ी अफवाह पर बोले अमित शाह- मैं पूरी तरह से स्वस्थ, कोई बीमारी नहीं – आज तक

  • अफवाहों पर अमित शाह का जवाब
  • मैं पूरी तरह से स्वस्थ: अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग तरह की अफवाहें सामने आ रही थी. अब खुद अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है. साथ ही अफवाहों को दरकिनार करते हुए कहा है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

यह भी पढ़ें: अमित शाह के खत पर गर्माया सियासी पारा, TMC बोली- आरोप साबित करें या माफी मांगें

अमित शाह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की कोई बीमारी नहीं है. इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के इस वक्त में देर रात तक काम करने के कारण इन सब पर उन्होंने ध्यान नहीं दिया.

अमित शाह ने कहा, ‘पिछले कई दिनों से कुछ मित्रों ने सोशल मीडिया के माध्यम से मेरे स्वास्थ्य के बारे में कई मनगढ़ंत अफवाएं फैलाई हैं. यहां तक कि कई लोगों ने मेरी मृत्यु के लिए भी ट्वीट कर दुआ मांगी है. मेरी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं और मेरे शुभचिंतकों ने विगत दो दिनों से काफी चिंता व्यक्त की, उनकी चिंता को मैं नजरअंदाज नहीं कर सकता. इसलिए मैं आज स्पष्ट करता चाहता हूं कि मैं पूर्ण रूप से स्वस्थ हूं और मुझे कोई बीमारी नहीं है.’

वहीं अमित शाह ने कहा, ‘हिंदू मान्यताओं के अनुसार ऐसा मानना है कि इस तरह की अफवाह स्वास्थ्य को लेकर अधिक मजबूत करती है. मेरे शुभचिंतकों और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को मेरा हालचाल पूछने और मेरी चिंता करने के लिए आभार व्यक्त करता हूं. जिन लोगों ने ये अफवाएं फैलाई हैं उनके प्रति मेरे मन में कोई दुर्भावना या द्वेष नहीं है.’

यह भी पढ़ें: एम्स डायरेक्टर को अमित शाह ने भेजा अहमदाबाद, कोरोना पर डॉक्टरों को करेंगे गाइड

‘गंदी मानसिकता’

अमित शाह के जरिए अफवाहों पर जवाब देने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा है, ‘आप दीर्घायु हों यही हम सबकी कामना है.’ वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि सेहत पर अफवाह फैलाना गंदी मानसिकता है.

Related posts