जावेद जाफरी के नाम से नफरत भरी फेक पोस्ट फैलाने वालों को एक्टर की फटकार, जल्द लेंगे लीगल एक्शन

कुछ दिनों से लगातार जावेद जाफरी के नाम से एक फेक पोस्ट ट्विटर पर वायरल हो रही है जिसके लिए उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है। इस मामले में एक लंबे समय तक चुप्पी साधने के बाद अब जावेद ने इसपर लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है साथ ही उन्होंने ऐसा करने वालों को जमकर फटकार लगाई है।

फेक पोस्ट वायरल होते देख जावेद जाफरी ने इसपर अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फेक पोस्ट की शुरुआत करने वाले का खुलासा किया है। इसके साथ उन्होंने कहा, ‘बहुत तेजी से नफरत फैलती है इस देश में। सबसे पहले जो स्क्रीन शॉट है वो फेक है, ना ही मैंने ऐसा कोई पोस्ट किया है, ना ही मेरी वो डीपी है। अगर वो ट्वीट मैंने किया होता तो कोई तो उसे रीट्वीट करता’।

आलोचना का जवाब देते हुए जावेद ने आगे कहा, ‘हिम्मत भी है और जवाब भी। चक्कर ये है कि आपके मुद्दे की ही तरह ये स्क्रीन शॉट भी नकली है। हमनें पता कर लिया है कि ये झूठी तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की गई थी’। यूजर का नाम लेते हुए जावेद ने कहा, ‘उनके खिलाफ तो हम पूरी कानूनी कार्यवाही करेंगे। क्योंकि हमारे माननीय पीएम मोदी जी ने कहा है कि फेक न्यूज और नफरत फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी’।

जावेद जाफरी के नाम से वायरल हो रहा फेक ट्वीट।

फैंस से जावेद जाफरी की अपील

इस तरह के मामलों पर जावेद ने अपील करते हुए कहा, ‘लोग आज कास्ट, धर्म से ऊपर उठकर इंसानियत के नाम पर एकजुट हो रहे हैं और आप लोग नफरत फैला रहे हैं। मेरे अपने दोस्तों और फैंस से अपील है कि इस वीडियो को इतना शेयर किया जाए कि फेक न्यूज से नफरत फैलाने वालों को पता चले कि देश के सेंसिबल और सेक्यूलर इंडियन्स ये बर्दाश्त नहीं करेंगे’।

Javed Jaffrey reprimand hatmongers after fake tweet gets viral in his name, will soon take legal action

Source: DainikBhaskar.com

Related posts