अजान पर किए गए पुराने ट्वीट्स को लेकर फिर ट्रोल हुए सोनू, नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा #सोनू_निगम_तुम_कहां_हो

देश में इन दिनों काेरोनावायरस संक्रमण को रोकने के लिएलॉक डाउन चल रहा है। ऐसे में जो जहां था, वहीं फंसा रह गया। यही हाल बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम का भी है, वे परिवार सहित दुबई गए थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण भारत वापस नहीं आ पाए। लेकिनमंगलवार को अचानक से #सोनू_निगम_तुम_कहां_हो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। जिसमें सोनू के 2017 में अजान को लेकर किए कुछ ट्वीट वायरल हो गए हैं। इस हैश टैग के साथ लोगों ने दुबई की पुलिस को टैग करते हुए उनकी गिरफ्तारी जैसी मांग भी कर डाली।

सोनू को लेकर किए गए कुछ ट्वीट्स

##

##

दरअसल सोनू ने 2017 में सुबह की अजानको लेकर कुछ ट्वीट किए थे।उस समय सोनू ने कहा थे कि वो मुसमान नहीं हैं लेकिन फिर भी उन्हें अजान की आवाजसे सुबहउठना पढ़ता है।ये थोपी हुई धार्मिकता भारत में कब खत्म होगी। सोनू ने इस वाकये के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया था। अब वे इंस्टाग्राम पर ही ज्यादातर चीजें शेयर करते हैं।

हंसराज मीणा ने करवाया ट्रेंड : ट्विटर पर यह हैश टैग हंसराज मीणा ने ट्रेंड करवाया। जिसके बाद यह दो मिनट के अंदर ही ट्रेंडिंग में आ गया था। हंसराज ने इसके पहले एक ट्वीट में रंगोली और सोनू दोनों पर निशाना साधते हुए लिखा था कि ट्विटर पर कट्टरता काे नकारा जा रहा है।

Sonu nigam getting troll again on old tweets made on Azan, trending at top india trends on twitter

Source: DainikBhaskar.com

Related posts