ऋषिकेश के छोटे से घर में पैदा हुई थीं नेहा कक्कड़, फोटो शेयर कर लिखा- अब यहां अपना बंगला देख भावुक हो जाती हूं

बॉलीवुड डेस्क. नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर ऋषिकेश स्थित अपने बंगले और उस घर की फोटो शेयर की है, जहां उनका जन्म हुआ था। 31 वर्षीय सिंगर ने कैप्शन में लिखा है, “ऋषिकेश में यह वह बंगला है, जिसके हम मालिक हैं और उस घर की फोटो देखने के लिए राइट स्वाइप कीजिए जहां मेरा जन्म हुआ था। हम कक्कड़ इसी घर के एक कमरे में रहते थे। इसके अंदर मेरी मां ने एक टेबल रखी थी, जो इस छोटे से कमरे में हमारे किचन के रूप में इस्तेमाल होती थी।”

‘यह हमारा अपना कमरा नहीं था’
नेहा ने आगे लिखा है, “यह कमरा हमारा अपना नहीं था। हम इसमें किराए से रहा करते थे। अब जब मैं उसी शहर में अपने बंगले को देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं।” उन्होंने इसके साथ सेल्फमेड और नेहा कक्कड़ को हैशटैग करते हुए अपने परिवार का शुक्रिया अदा किया है। वे लिखती हैं, “बहुत-बहुत धन्यवाद मेरे परिवार को, मम्मी, पापा को, माता रानी को और बेशक मेरे नेहर्ट्स (फैन्स) और सभी शुभचिंतकों को।”

कई सेलेब्स ने डी प्रतिक्रिया
नेहा की पोस्ट पर कई टीवी सेलेब्स ने प्रतिक्रिया दी है। ‘इंडियन आइडल’ में बतौर होस्ट नजर आए सिंगर आदित्य नारायण ने लिखा है, “इस बात का चमकता हुआ उदाहरण कि दृढ़ संकल्प, धैर्य और कड़ी मेहनत से कुछ भी हासिल किया सकता है।” एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक का कमेंट है, “हमेशा विनम्र और जमीन से जुड़ी रहिए।” अभिनेता रवि दुबे ने लिखा है, “वाह…कितनी प्रेरणादायक…आपने वाकई अपनी नियति को बदला है…भगवान आप पर कृपा बनाए रखे।”

जिस शो में कंटेस्टेंट रहीं, अब उसी की जज
नेहा कक्कड़ ‘को पहचान ‘इंडियन आइडल’ के दूसरे सीजन से मिली थी, जिसमें वे बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। हालांकि, वे विनर नहीं बन सकी थीं। बाद में वे इतनी पॉपुलर हुईं कि इसी शो के पिछले दो सीजंस में बतौर जज दिखाई दे चुकी हैं। नेहा ने बॉलीवुड में ‘सेकंड हैंड जवानी’, ‘सनी सनी’, ‘लंदन ठुमकदा’, ‘कर गई चुल’, ‘बद्री की दुल्हनिया’, ‘दिलबर’, ‘आंख मारे’, ‘कोकाकोला’ और ‘धीमे-धीरे’ जैसे कई सुपरहिट गानों को आवाज दी है।

Neha Kakkar shares pictures of her own bungalow and the tiny rented home where she was born

Source: DainikBhaskar.com

Related posts