उज्ज्वला ने कहा- अपूर्वा ने तनाव में की थी एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या

Publish Date:Sun, 16 Feb 2020 01:24 AM (IST)

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में उनकी मां उज्ज्वला तिवारी ने कोर्ट में बयान दर्ज कराए। उन्होंने बताया कि शेखर की हत्या उनकी पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने निराशा में आकर की थी। अपूर्वा ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि वह अपने मकसद को पूरा करने में नाकाम रही थी।
रोहित शेखर की मां ने कोर्ट में दर्ज कराए बयान
शनिवार को एडिशनल सेशन जज संदीप यादव की कोर्ट में दिए बयान में उज्ज्वला ने बताया कि अपूर्वा रोहित से शादी करके फायदा उठाना चाहती थी।
इंदौर से कांग्रेस का टिकट चाहती थी अपूर्वा : उज्ज्वला
उसे इंदौर से चुनाव लड़ने के लिए टिकट चाहिये था, लेकिन पार्टी ने उसको टिकट नहीं दिया तो उसे गुस्सा और निराशा हुई। मकसद में नाकाम होने पर उसने रोहित की हत्या कर दी।

अपूर्वा रोहित से कहती थी कि वह अपनी मां के फैसले न मानें, बेटे ने ऐसा नहीं किया
उज्ज्वला की ओर पेश एडवोकेट तारिक नासिर ने बताया कि रोहित और अपूर्वा की शादी के तुरंत बाद ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा होना शुरू हो चुका था। अपूर्वा रोहित से जिद करती थी कि वह अपनी मां से अलग रहे और पारिवारिक मामलों में मां के फैसले न मानें, लेकिन रोहित ने ऐसा नहीं किया। इससे निराश होकर उसने उनकी हत्या कर दी।

कोर्ट ने मामले को 26 फरवरी तक के लिए टाल दिया
हत्या के बाद अपूर्वा ने कहा था कि शव के पोस्टमार्टम की क्या जरूरत है। अगर शव का पोस्टमार्टम करा देंगे तो गंगा में क्या बहाएंगे? फिलहाल कोर्ट ने मामले के तारीख को 26 फरवरी तक के लिए टाल दिया है।
अपूर्वा की हालत ठीक नहीं
वहीं अपूर्वा के वकील ने बताया कि कि उनकी हालत जेल में काफी खराब है और वह अपने मानसिक तनाव से बाहर नहीं आ पा रहीं। इस पर जेल प्रशासन ने कोर्ट में जानकारी दी कि उनके मानसिक तनाव को दूर करने के लिए उनका जेल में अच्छा इलाज किया जा रहा है। उनको जेल में कई बार थेरेपी भी दी गई।

कोर्ट ने कहा- अपूर्वा को बेहतरीन इलाज के लिए अच्छे अस्पताल भेजें
कोर्ट ने जेल प्रशासन को आदेश दिया है कि वह अपूर्वा के मानसिक तनाव के बेहतरीन इलाज के लिए उन्हें किसी अच्छे अस्पताल भेजें। रोहित शेखर की गत वर्ष 15 व 16 अप्रैल को संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी।
Posted By: Bhupendra Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

Source: Jagran.com

Related posts

Leave a Comment