जेल में 90 दिनों से बंद हैं कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी, सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक सरकार से मांगा जवाब

बॉलीवुड के बड़े नामों की तरह ही कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री यानी सैंडलवुड में भी सीसीबी की धरपकड़ चल रही थी। जिसमें एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को अरेस्ट किया गया था। रागिनी 90 दिनों से जेल में बंद हैं। अब उनकी जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक सरकार से जवाब मांगा है। याचिका में कहा गया है कि रागिनी द्विवेदी को केवल एक गलत बयान के आधार पर फंसाया गया और वे मीडिया ट्रायल का शिकार हुईं हैं।

  • सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल:एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी ने ड्रग्स टेस्ट में धोखा देने के लिए यूरीन में पानी मिलाया; वकील से पूछे बिना सैंपल नहीं देना चाहती थीं

दावा- बिना ड्रग्स मिले किया अरेस्ट
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कन्नड़ फिल्म एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की ओर से दायर एक याचिका पर नोटिस जारी कर मामले में जमानत मांगी। एक्ट्रेस ने कहा है कि वह 90 दिनों तक बिना किसी प्रमाण के या बिना ड्रग्स की वसूली के जेल में रखी गई हैं। जस्टिस आर.एफ. नरीमन और जस्टिस नवीन सिन्हा और के.एम. जोसेफ ने याचिका पर जवाब तलब किया है।

रागिनी के वकील सिद्धार्थ लूथरा ने बेंच से कहा कि उनसे ड्रग्स की कोई वसूली नहीं की गई और पूरा मामला पुलिस के सामने केवल एक और आरोपी द्वारा दिए गए बयान पर आधारित है।

अगली सुनवाई जनवरी के पहले हफ्ते में
सुप्रीम कोर्ट अब इस मामले की सुनवाई जनवरी के पहले हफ्ते में की जाएगी। इसके पहले रागिनी ने कर्नाटक हाई कोर्ट के 3 नवंबर के आदेश को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट में एक स्पेशल लीव पिटीशन दायर की थी। 4 सितंबर में बेंगलुरु सेंट्रल क्राइम ब्रांच पुलिस ने संजना गलरानी और रागिनी को गिरफ्तार किया था।

Supreme Court issued notice to Karnataka govt on Ragini Dwivedi’s bail plea in Sandalwood drugs case

Source: DainikBhaskar.com

Related posts